scriptतीन दिन से ऑफिस नहीं पहुंचा जेई, घर पर देखने पहुंचा कर्मचारी तो मिला शव | offiser Found dead at home | Patrika News

तीन दिन से ऑफिस नहीं पहुंचा जेई, घर पर देखने पहुंचा कर्मचारी तो मिला शव

locationअशोकनगरPublished: Mar 17, 2019 11:36:50 am

Submitted by:

Arvind jain

लगातार तीन दिन से जेई अपने ऑफिस नहीं पहुंचा था और न हीं किसी का फोन अटैंड किया

news

आजमगढ़ क्राइम की खबर

अशोकनगर. बिजली कंपनी के जेई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। लगातार तीन दिन से जेई अपने ऑफिस नहीं पहुंचा था और न हीं किसी का फोन अटैंड किया, तो बिजली कंपनी के अधिकारियों ने कर्मचारी को उनके घर भेजा। जहां पर कमरे में ही जेई का मृत हालत में मिला। पुलिस शव को दो दिन पुराना बता रही है और शव को पीएम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।


आरोन निवासी 50 वर्षीय जेई रामेश्वर प्रसाद शर्मा बिजली कंपनी मुंगावली में जेई पद पर पदस्थ थे और बिजली कंपनी कार्यालय से कुछ दूरी पर ही एक मकान में किराए से रहते थे। शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे रामेश्वरप्रसाद शर्मा का कमरे में शव मिला। थाना प्रभारी प्रवीण चौहान के मुताबिक 12 मार्च से रामेश्वरप्रसाद अपने ऑफिस नहीं पहुंचे और किसी का फोन भी नहीं उठा रहे थे।

इससे पहले तो बिजली कंपनी के अधिकारी समझते रहे कि वह फील्ड में जा रहे होंगे, लेकिन तीन दिन से गायब होने पर कर्मचारी को उनके घर पर भेजा गया। तो अंदर से कमरा बंद मिला, गेट को धक्का देकर खोलने के बाद देखा तो मृत मिला। सूचना मिलते ही एसडीओपी यशपालसिंह और थाना प्रभारी प्रवीण चौहान मौके पर पहुंचकर जांच की और शव को पीएम के लिए भिजवाया।

 

शादी में कोटा गए थे पत्नी व बेटा-
थाना प्रभारी के मुताबिक जेई की पत्नी और बेटा भी साथ में ही रहते हैं, लेकिन कुछ दिन पहले वह शादी कार्यक्रम में कोटा गए हुए हैं। इसलिए जेई घर में अकेले थे। हालांकि उनकी मौत का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मेडीकल ऑफीसर डॉ.दिनेश त्रिपाठी के मुताबिक शव दो दिन से ज्यादा पुराना है और लगता है कि 12 मार्च को सुबह के समय मौत हो चुकी है। मौत का कारण दिल की बीमारी हो सकती है और बिसरा जांच के लिए भेजा गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो