दो सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत, 6 घायल

-कार से बेटी का उपचार कराने भोपाल जा रहा था परिवार चार घायल,
-ईसागढ़ थाना क्षेत्र में बस की टक्कर से खाई में गिरे दो बाइक चालक गंभीर घायल

By: Arvind jain

Updated: 06 Feb 2020, 01:11 PM IST

अशोकनगर। जिले के अलग-अलग क्षेत्र में हुई दो सड़क दुर्घटनाओं में एक की मौत हो गई और 6 लोग घायल हो गए जिनमें दो गंभीर घायलों का जिला अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। पहली दुर्घटना में अशोकनगर से भोपाल बेटी का उपचार कराने जा रहे परिवार की गाड़ी का पहिया बस्र्ट होने से चालक की मौत हो गई और परिवार के चार लोग घायल हो गए तथा दूसरी घटना ईसागढ़ थाना क्षेत्र के गहोरा रोड की है जहां एक बस ने दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी जिससे वह बाइक सहित खाई में गिरकर घायल हो गए।


कुरवाई अस्पताल पहुंचाया
पहली घटना का मामला बुधवार सुबह 10.30 बजे का है। महावीर कालोनी निवासी श्वेता जैन अपनी बहन व दो छोटी बेटियों के साथ भोपाल बेटी का इलाज कराने जा रही थी। गोलू (25) पुत्र फूलचंद प्रजापति गाड़ी चला रहा था।

मेलुआ चौराहा से पहले अचानक गाड़ी का अगला पहिया बस्र्ट हो गया और गाड़ी अनियंत्रित होकर तीन पलटी खाते हुए खेत में जाकर गिर गई। गाड़ी गिरते ही आसपास के लोगों ने गाड़ी में सवार लोगों को बाहर निकाला व पुलिस ने पहुंचकर घायलों को उपचार के लिए कुरवाई अस्पताल पहुंचाया।


अशोकनगर के लिए रैफर कर दिया
घायलों में ड्राइवर को छाती व कमर में चोट आई थी तथा दोनो छोटी बालिकाओं व श्वेता को हाथ, मुंह व सिर में चोट आई तथा बहन चिंका को पैर में गंभीर चोट आई। कुरवाई में प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को अशोकनगर के लिए रैफर कर दिया था।

पीएम किया गया
इस दौरान घटना की जानकारी के बाद घायलों के परिजन कुरवाई पहुंच गए थे। वह एम्बुलेंस से गोलू को लेकर अशोकनगर आ रहे थे इसी दौरान मेलुआ चौराहे से आगे गोलू की मौत हो गई। गोलू के चाचा कप्तान सिंह प्रजापति ने बताया कि उसे आंख के पास चोट लगी थी तथा छाती व कमर दर्द का बोल रहा था चिकित्सकों ने नॉर्मल बताकर अशोकनगर के लिए रैफर कर दिया था। मौत के बाद जिला अस्पताल में गोलू का पीएम किया गया।


12 फिट गहरी खाई में गिरे बाइक चालक
चंदेरी से शादी समारोह से लौटकर एक बाइक पर सवार होकर अपने गांव मुढ़ेरी जा रहे बृजभान सिंह (35) पुत्र दीवान सिंह यादव तथा वीरसिंह (45) पुत्र सोमसिंह यादव को गहोरा रोड पर पुलिया के पास कदवाया की ओर से आ रही बस ने टक्कर मार दी जिससे बाइक उछलते हुए 12 फिट गहरी खाई में गिर गई और दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पुलिस ने दोनों को ईसागढ़ अस्पताल पहुंचाया जहां से जिला अस्पताल रैफर किया गया।

 

गलत साइड घुसने से लगी टक्कर क्षतिग्रस्त हुई कार
मंगलवार रात 11 बजे राजमाता चौराहा पर गलत साइड से निकल रही एक स्विफ्ट कार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। जानकारी के अनुसार घटना में कोई घायल नहीं हुआ है।

Show More
Arvind jain
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned