scriptतीन ओवर बसें जब्त, न्यायिक प्रकरण बनाए | Over seized three buses, maintain judicial case | Patrika News

तीन ओवर बसें जब्त, न्यायिक प्रकरण बनाए

locationअशोकनगरPublished: Jan 12, 2017 11:36:00 pm

Submitted by:

praveen

अशोकनगर. यातायात पुलिस ने बुधवार
को बसों में ओवर लोडिंग पर बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन बसों को जब्त कर
लिया है। बसों के न्यायिक प्रकरण बनाकर न्यालय में पेश किए गए और उन्हें
पुलिस लाइन में खड़ा करवाया गया।

traffic police, overloading, action,

traffic police, overloading, action,

अशोकनगर. यातायात पुलिस ने बुधवार को बसों में ओवर लोडिंग पर बड़ी कार्रवाई करते हुए तीन बसों को जब्त कर लिया है। बसों के न्यायिक प्रकरण बनाकर न्यालय में पेश किए गए और उन्हें पुलिस लाइन में खड़ा करवाया गया। वहीं सवारियों को सड़क पर उतार दिया गया और असहाय सवारियों को पुलिस ने अपने वाहन से बस स्टैंड छोड़ा।

यातायात प्रभारी सूबेदार अजय प्रताप सिंह ने बताया कि गुरुवार को ईसागढ़ रोड पर दोपहर तीन ओवर लोडेड बसें पकड़ी गई हैं। इन्हें जब्त कर लिया गया है। तीन बसों में दो बस द्विवेदी ट्रेवल्स और एक बस यादव ट्रेवल्स की है। तीनों बसें 32 सीटर थी और इनमें 65 से 70 सवारियों को भरकर लाया जा रहा था। बसों से उतरी करीब 50-60 असहाय सवारियों को पुलिस लाइन से पुलिस बस द्वारा बस स्टैंड तक छुड़वाया गया। ताकि वे अपने गंतव्य की ओर जा सकें। उन्होंने बताया कि चालानी कार्रवाई में पुलिस ने 1 जनवरी से अब तक 01 लाख 17 हजार रुपए का समन शुल्क है।

सुरक्षित यातायात के लिए लगाया सेमिनार
सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत यातायात पुलिस ने गुरुवार को सुबह 11.00 बजे किड्स केयर स्कूल में सेमिनार का आयोजन किया। इसमें ट्रैफिक सेफ्टी और ट्रैफिक रूल्स पर प्रशिक्षण देने के साथ ही हेलमेट पहन कर गाड़ी चलाने और कभी शराब ना पीने की शपथ भी दिलाई गई। इस मौके पर आरआई रणजीतसिंह और सूबेदार अजय सहित अन्य स्टाफ उपस्थित रहा। विद्यालय के 90 विद्यार्थी इस प्रशिक्षण में शामिल हुए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो