scriptतहसीलदार ने लगाई फटकार, कहा अब समस्या आई तो तुम्हारे खिलाफ मैं खुद लिखकर दूंगा | People's displeasure at the delay in road construction | Patrika News

तहसीलदार ने लगाई फटकार, कहा अब समस्या आई तो तुम्हारे खिलाफ मैं खुद लिखकर दूंगा

locationअशोकनगरPublished: Jan 30, 2019 09:50:07 am

Submitted by:

Arvind jain

सड़क निर्माण की देरी पर लोगों की नाराजगी. गुस्साए लोगों का वायपास पर चक्काजाम, जाम में फंसे एसडीएम-तहसीलदार के भी वाहन. रहवासी बोले धूल के गुबार से हो रही परेशानी, अपनी जीप पर जमा धूल देख एसडीएम बोले वाकई धूल की समस्या है।

news

तहसीलदार ने लगाई फटकार, कहा अब समस्या आई तो तुम्हारे खिलाफ मैं खुद लिखकर दूंगा

अशोकनगर. सड़क निर्माण में हो रही देरी से नाराज शहरवासियों ने वायपास पर चक्काजाम कर दिया। इससे वाहनों की लंबी कतार लग गई और जाम में एसडीएम-तहसीलदार के भी वाहन फंसकर रह गए। लोगों ने निर्माणाधीन वायपास पर धूल के गुबार उडऩे की समस्या बताई, तो एसडीएम नीलेश शर्मा ने निर्माण कंपनी के साइट मैनेजर को बुलाकर फटकार लगाई। वहीं तहसीलदार इसरार खान ने निर्माण कंपनी को चेतावनी दी कि यदि अब समस्या आई और लोगों ने चक्काजाम किया तो मैं खुद निर्माण कंपनी के खिलाफ लिखकर कार्रवाई के लिए दूंगा।

वायपास निर्माण का काम कई दिन से रुका पड़ा है। रास्ते में जहां कई जगहों पर गड्ढ़े बने हुए हैं तो वहीं निर्माण के लिए उखाड़ी गई इस सड़क पर धूल के गुबार भी लोगों की परेशानी बन गए हैं। कई बार शिकायत करने के बाद भी जब अधिकारियों ने कोई ध्यान नहीं दिया तो मंगलवार को सुबह करीब 11 बजे लोगों ने श्रीकृष्ण संस्थान के पास निर्माणाधीन वायपास पर चक्काजाम कर दिया और करीब 40 मिनिट तक वह जाम लगाकर खड़े रहे। इससे वाहनों की आवाजाही बंद हो गई। बाद में जाम में फंसे एसडीएम-तहसीलदार ने लोगों से चर्चा की और निर्माण कंपनी के मैनेजर को बुलाया।
अपनी जीप पर जमा हुई धूल को देखकर एसडीएम बोले कि वाकई में धूल की समस्या गंभीर है। साथ ही उन्होंने मैनेजर को फटकार लगाई और तुरंत काम शुरू कराने के निर्देश दिए और कहा कि 10 मिनिट में सड़क पर पानी सीचने का काम शुरू हो जाना चाहिए। तहसीलदार ने कहा कि अब फिर से इस तरह की समस्या नहीं आनी चाहिए और निर्माण कार्य की स्पीड बढ़ाए, ताकि जल्दी निर्माण पूरा हो सके और लोगों की समस्या खत्म हो सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो