scriptपहले एंबुलेंस और फिर पाइपों से भरी मेटाडोर कीचड़ में फंसी | People upset due to bad road | Patrika News

पहले एंबुलेंस और फिर पाइपों से भरी मेटाडोर कीचड़ में फंसी

locationअशोकनगरPublished: Oct 07, 2019 11:12:19 am

Submitted by:

Arvind jain

-बायपास रोड पर कीचड़ में रोज फंस रहे हैं वाहन, हादसों का डर

पहले एंबुलेंस और फिर पाइपों से भरी मेटाडोर कीचड़ में फंसी

पहले एंबुलेंस और फिर पाइपों से भरी मेटाडोर कीचड़ में फंसी

अशोकनगर. आरओबी से राजमाता चौराहे तक किया जा रहा बायपास सड़क का निर्माण परेशानी बनने लगा है। बीच-बीच में छोड़े गए हिस्से में कीचड़ के कारण रोज वाहन फंस रहे हैं। इसके साथ ही कीचड़ और गड्ढों के अलावा वाहन निकलने के लिए कम जगह होने से हादसों का भी डर भी बना हुआ है।


शनिवार को सुबह एक मरीज को जिला अस्पताल ले जा रही एंबुलेंस रघुवंशी धर्मशाला के सामने कीचड़ में फंस गई। आसपास मौजूद लोगों की मदद से बड़ी मुश्किल से एंबुलेंस को निकाला जा सका। जिसके बाद मरीज अस्पताल पहुंच सका। इसके बाद ग्वालियर से पाइप लेकर आ रही एक मेटाडोर शशीन्द्र राणा चौराहे के पास मचे कीचड़ में फंस गई। पाइप खाली करने के बाद भी मेटाडोर का पहिया कीचड़ में से नहीं निकल सका। थक हार कर ड्राईवर रुक गया और दोपहर तक मेटाडोर वहीं फंसी रही। जिसके कारण अन्य वाहनों की आवाजाही भी प्रभावित हुई। एक दिन पहले एक स्कूल बस भी यहां कीचड़ में फंस गई थी। रहवासियों के अनुसार पिछले दो दिनों में एक दर्जन वाहन कीचड़ में फंस चुके हैं।


बेतुके निर्माण ने बढ़ाई मुसीबत
बायपास पर फोर लेन सीसी रोड बनाई जा रही है। इसके निर्माण की धीमी गति और बेतुके निर्माण के कारण लोग लंबे समय से परेशानियां उठा रहे हैं। हाल के दिनों में यहां समस्याएं और अधिक बढ़ गई हैं। सोनी कॉलोनी, दुबे कॉलोनी, पछाड़ी खेड़ा रोड, तुलसी सरोवर कालोनी सहित सड़क के किनारे बनी अन्य कालोनियों से मिलने वाले रास्तों को सड़क की ऊंचाई से नहीं मिलाया गया है। जिसके कारण यहां के लोग चक्कर लगाकर निकल रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो