scriptसोशल मीडिया पर कीचड़ भरी सड़क के डाले फोटो, तो समाधान करने पहुंची नपाध्यक्ष | Photo of muddy road on social media | Patrika News

सोशल मीडिया पर कीचड़ भरी सड़क के डाले फोटो, तो समाधान करने पहुंची नपाध्यक्ष

locationअशोकनगरPublished: Jan 01, 2019 10:38:10 am

Submitted by:

Arvind jain

इंजीनियर को साथ लेकर सड़क निर्माण कराने के दिए निर्देश
 

news

सोशल मीडिया पर कीचड़ भरी सड़क के डाले फोटो, तो समाधान करने पहुंची नपाध्यक्ष

अशोकनगर. सोशल मीडिया पर अपने वार्ड की कीचड़ भरी तश्वीरें पोस्ट कर नपाध्यक्ष को टेग किया तो नपाध्यक्ष इस शिकायत पर वार्ड में पहुंच गई और उस पर जगह पहुंचकर साथ में खड़े इंजीनियर को सड़क का जल्द निर्माण करने के निर्देश दिए। इसी तरह नगर पालिका अध्यक्ष ने अन्य वार्डाे का भी भ्रमण किया। नगर के वार्ड आठ के विनोद सेठ नामक फेसबुक यूजर ने गत दिनों अपने वार्ड में समस्याओं के संबंध में नगर परिषद कार्यालय की पोस्ट पर फोटो पोस्ट किए। इन फोटो को देखकर नपाध्यक्ष सुशीला साहू ने कमेंट बॉक्स में जाकर जल्द समाधान करने का आश्वासन दिया।

सोमवार को नगर पालिका अध्यक्ष सुशीला साहू नगर पालिका इंजीनियर राकेश गोडके को साथ लेकर वार्ड आठ में पहुंच गई। जहां उन्होंने वार्ड के हालातों का जायजा लिया। विनोद सेठ ने वार्ड में सड़क, पानी न होने की शिकायत की थी। मौके पर पहुंची नपाध्यक्ष ने जायजा लेने के बाद इंजीरियर राकेश को सड़क की नापतौल कराकर जल्द ही पर सीसी रोड डालने के निर्देश दिए। इससे पूर्व शिकायत कर्ता को भी मौके पर बुलाकर पूरे वार्ड का भ्रमण किया गया। जहां भी जो भी समस्या दिखाई दी। उसका निराकरण करने के निर्देश दिए। इस दौरान पार्षद मुकेश खरे को साथ लेकर उनके वार्ड का भी पूरा भ्रमण कर लोगों की समस्याएं जानी। और उनके निराकरण का आश्वासन दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो