भाई की सगाई करने जा रहे बाइक चालक युवक को पिकअप ने मारी टक्कर, मौत

मोड़ पर पिकअप और बाइक आमने-सामने टकरा गए

By: KRISHNAKANT SHUKLA

Published: 26 Jun 2020, 12:41 PM IST

अशोकनगर। खतरनाक मोड़ पर पिकअप व बाइक आमने-सामने से टकरा गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस ने शव का उठवाकर पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा, साथ ही प्रकरण दर्ज कर लिया है।


घटना राजपुर के पास खतरनाक मोड़ की है। मुंगावली तहसील के ढुड़ैर चक्क निवासी 23 वर्षीय लल्लू पुत्र रघुवीर कुशवाह बाइक से जा रहा था। तभी सामने से अशोकनगर मंडी से खाली होकर मिनी पिकअप पहुंची। मोड़ पर पिकअप और बाइक आमने-सामने टकरा गए। इससे बाइक सवार लल्लू कुशवाह की मौके पर ही मौत हो गई।

टक्कर से उसकी मौत हो गई
ग्राम पंचायत ढुड़ैर के सरपंच भगवानदास समाधिया के मुताबिक लल्जू कुशवाह झांसाखेड़ी गांव में शादी में गया हुआ था, जहां से लौटकर वह राजपुर के पास ही हमीदपुर गांव भाई की सगाई करने के लिए जा रहा था। तभी रास्ते में पिकअप की टक्कर से उसकी मौत हो गई।

 

एक्सीडेंटल जोन, संकेतक भी नहीं
राजपुर कस्बे के पास जिस जहां यह एक्सीडेंट हुआ, वहां खतरनाक मोड़ है और पिछले वर्ष भी एक बाइक सामने से आई यात्री बस के नीचे आ गई थी, इससे बाइक चालक दो युवकों की मौत हो गई थी। यह मोड़ एक्सीडेंटल जोन बन गया है, फिर भी यहां कोई संकेतक तक नहीं लगाए गए हैं। नतीजतन मोड़ पर दुर्घटनाओं का ग्राफ बढ़ता जा रहा है।

Show More
KRISHNAKANT SHUKLA
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned