scriptपुलिस की गिरफ्त में आई जीजा-साले की शातिर जोड़ी, कारनामे जानकर रह जाएंगे हैरान | Police Arrested jija sale with 12 stolen bike | Patrika News

पुलिस की गिरफ्त में आई जीजा-साले की शातिर जोड़ी, कारनामे जानकर रह जाएंगे हैरान

locationअशोकनगरPublished: Sep 16, 2021 08:35:12 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

जीजा चोरी करता था बाइक और साले पर होती थी चोरी की बाइक को ठिकाने लगानी की जिम्मेदारी…चोरी की 12 बाइक जब्त…

ashoknagar.jpg

अशोकनगर. अशोकनगर जिले की पिपरई पुलिस ने एक बार फिर बाइक चोर गैंग का पर्दाफाश किया है। इस बार पुलिस ने दो बाइक चोरों को गिरफ्तार किया है जो आपस में जीजा-साले हैं। जीजा इंदौर से बाइक चोरी कर बेचने के लिए साले को भेजता था। साले के द्वारा पहले चोरी की बाइक घर में छिपाकर रखी जाती थी और फिर ग्राहक मिलने पर उसे बेच दिया जाता था। शातिर जीजा-साले की जोड़ी के पास से पुलिस ने चोरी की 12 बाइक बरामद की हैं। बता दें कि पिपरई पुलिस पिछले चार महीनों में 13 चोरों से चोरी की 71 बाइक बरामद कर चुकी है।

 

सलाखों में चोर जीजा-साले
पिपरई पुलिस ने क्षेत्र के खोरीबरी गांव के पास से इंदौर के सुदामानगर निवासी राहुल राजपूत को बाइक के साथ पकड़ा था। पुलिस ने जब राहुल से गाड़ी के कागजात मांगे तो राहुल कागजात नहीं दिखा पाया। जिससे पुलिस का शक गहराया और जब राहुल से पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो आरोपी ने बाइक चोरी करना कबूल किया। आरोपी राहुल ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया कि वो इंदौर से बाइक चोरी कर सिलवारा गांव में रहने वाले अपने साले सोनू लोधी के पास भेज देता था। सोनू चोरी की बाइक को कुछ दिन अपने घर में छिपा कर रखता था और फिर ग्राहक ढूंढकर बेच देता था। इस आधार पर पुलिस ने गांव पहुंचकर सोनू लोधी को गिरफ्तार किया है और उसके घर से छिपाकर रखी गईं चोरी की 12 बाइक जब्त की हैं। आरोपी ने इंदौर के सुदामानगर और वैशालीनगर से बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है।

 

ये भी पढ़ें- सुबह-सुबह जींस-टी शर्ट पहनकर थानों की चैकिंग पर पहुंचे एसपी, खर्राटे लगाते मिले थानेदार-संतरी

 

चार माह में पकड़ी जा चुकीं हैं चोरी की 71 बाइक
अशोकनगर जिला चोरी की बाइक खपाने का गढ़ बनता नजर आ रहा है। स्थिति ये है कि अकेले पिपरई पुलिस ने ही पिछले चार माह में 13 चोरों से चोरी की 71 बाइक बरामद कर चुकी है। इससे अंदाज लगाया जा सकता है कि क्षेत्र में लंबे समय से चोरी की बाइक खपाने का काम चल रहा था। वहीं इससे पहले अशोकनगर पुलिस भी कई बाइक चोर गिरोहों को पकड़ चुकी है और उनके पास से कई बाइक बरामद की जा चुकी हैं।

देखें वीडियो- चलती बाइक पर लव कपल ने की हदें पार

https://youtu.be/SOXM-YQxPV4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो