scriptबड़ा राजनीतिक झूठ: मंत्री बोले भाजपा में शामिल हो गए हैं सांसद प्रतिनिधि | Political lies: The minister said MPs Representative Joined the BJP | Patrika News

बड़ा राजनीतिक झूठ: मंत्री बोले भाजपा में शामिल हो गए हैं सांसद प्रतिनिधि

locationअशोकनगरPublished: Feb 17, 2018 03:45:26 pm

मुख्यमंत्री ने सांसद प्रतिनिधि के घर की समाज की बैठक, बैठक के बाद सांसद प्रतिनिधि ने बाहर आकर कहा मैं कांग्रेसी हूं और रहूंगा।

Political lies: The minister said MPs Representative Joined the BJP

अशोकनगर। पिछले काफी समय से अपनी जोड़-तोड़ के लिए माहिर भाजपा को इस बार तगड़ी पटकनी मिली है। मुंगावली चुनाव को अपनी प्रतिष्ठा का प्रश्न बना चुकी बीजेपी चुनाव जीतने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। इसी के तहत उसने अशोकनगर जिले से सांसद प्रतिनिधि मनोज जैन पर डोरे डाले और मनोज जैन को बीजेपी में शामिल कराने की तमाम कवायद शुरू हो गई। कई समाज के प्रतिनिधियों की बैठक मुख्यमंत्री ने मनोज जैन के निवास पर ली और मनोज जैन को भाजपा में शामिल करने के लिए कई मंत्री और बीजेपी के संगठन के लोग सक्रिय हो गए।

इस तरह लिख पटकथा
इस पटकथा की आखिरी स्क्रिप्ट शनिवार सुबह लिखी जानी थी और इसी के तहत बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान सहित मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मनोज जैन के घर नाश्ते पर पहुंचे। यह अफवाह तेजी से जोर पकड़ गई कि मनोज जैन बाहर आकर भाजपा में शामिल होने की घोषणा कर सकते हैं। लेकिन भाजपा को बड़ा झटका तब लगा जब मनोज जैन ने बाहर आकर कह दिया कि सूबे के मुखिया होने के नाते शिवराज उनके घर आए थे और इसीलिए उन्हें नाश्ते पर आमंत्रित किया गया। मनोज ने यह भी कहा कि वे सांसद प्रतिनिधि हैं और कांग्रेस में ही है। भाजपा मे शामिल करने का उनका अभी कोई विचार ही नहीं है।

मंत्री ने फैलाया झूठ
वहीं इससे पहले बीजेपी के सरकार के मंत्री रामपाल सिंह ने पत्रकारों से कहा कि मनोज जैन लंबे समय से भाजपा के संपर्क में थे। भाजपा में शामिल होना चाहते थे और वे भाजपा में शामिल भी हो गए हैं। लेकिन मनोज जैन के इस बयान के बाद भाजपा को जमकर किरकिरी हो रही है। मंत्री द्वारा बोले झूठ के बाद क्षेत्र में उनकी और पार्टी की किरकिरी हो रही है। लोग दबी जुबान में कहने लगे हैं कि पार्टी पहले अपने ही घर के सदस्यों को संभाल ले फिर दूसरी पार्टी के नेताओं पर निशाना बनाना।

ट्रेंडिंग वीडियो