scriptप्रियदर्शिनीराजे बोलीं-इस बार सांसद को नहीं आपको चुनाव लडऩा हैे | political news in ashoknagar | Patrika News

प्रियदर्शिनीराजे बोलीं-इस बार सांसद को नहीं आपको चुनाव लडऩा हैे

locationअशोकनगरPublished: Apr 10, 2019 07:32:59 pm

Submitted by:

Manoj vishwakarma

प्रत्येक पोलिंग व पन्ना प्रभारियों से ली बारीकी से जानकारी

patrika news

प्रियदर्शिनीराजे बोलीं-इस बार सांसद को नहीं आपको चुनाव लडऩा हैे

पिपरई. क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य की पत्नी प्रियदर्शनीराजे सिंधिया ने कृषि उपज मंडी में पोलिंग व पन्ना प्रभारियों की बैठक लेकर कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव की समीक्षा की। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस बार चुनाव सांसद को नहीं, बल्कि आपको लडऩा है। मैं राजनीति करने नहीं सांसद के परिवार से मिलने आई हूं।
उन्होंने 88 पोलिंगों के 880 पोलिंग एजेंडा और पन्ना प्रमुखों को एक टेबल पर एक पोलिंग के १० कार्यकर्ताओं से बात की और पूर्व का परिणाम के आनुसार हर पोलिंग की बारीकी से जानकारी ली। कार्यकर्ताओं की समस्याओं को गंभीरता से सुनकर कहा कि ये बात में सांसद के समक्ष रखूंगी। उन्होंने कहा कि आपके सांसद ने आपके क्षेत्र के विकास के लिए दिनरात लड़ाई लड़ी है। अब बक्त आ गया है किआपको सांसद की लड़ाई लडऩा है। इस दौरान एक कार्यकर्ता देवेन्द्र सिंह यादव थिगली ने कहा कि सांसद ने क्षेत्र को सड़कों से जोड़ा है व शिक्षा पर विशेष ध्यान दिया है मेडिकल कालेज, केंद्रीय विद्यालय आदि विकास कार्यों में कभी कमी नही आने देते। इस पर प्रियदर्शनी ने कहा कि आपने मेरा काम आसान कर दिया ऐसे ही हमे सांसद के विकास कार्य को लोगों को बताना है। इस अवसर पर विधायक ब्रजेन्द्र सिंह यादव, ब्लाक अध्यक्ष रामकृष्ण सिंह लोधी, प्रदेश महामंत्री रामचरन तांवरे, सांसद प्रतिनिधि देशराज सिंह कटारिया, राजपाल शोलंकी, रामशरण सिंह सोलंकी, मुकेश लोधी, सतपाल सिंह संधु, शीतल सिंह मोहरी, पुष्पेंद्र सोलंकी, दर्शन यादव, अरविंद यादव, दिनेश जैन, संजय मनोरिया, तोफ ान सिंह लोधी, सरपंच सलीम खान व कृष्णकुमार राय, जगदीश अहिरबार, सुनील जैन, मकसूद खान, हनी बर्मा सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
अब आपकी बारी है

शाढ़ौरा. इस इलाके के विकास के लिये आपके सांसद पूरी तरह समर्पित रहते हैं। वह पूरे 5 साल आपके लिये जुटे रहते हैं, अब चुनाव के समय उनके लिए काम करने की जवाबदारी आपकी है । यह बात क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे सिंधिया ने ब्लॉक मुख्यालय पर पन्ना प्रभारी एवं पोलिंग एजेंटों की बैठक के दौरान कही।
ब्लॉक के 8 0 मतदान केंद्रों के पोलिंग एजेंटों एवं वोटर लिस्ट के प्रत्येक पेज के प्रभारी से सांसद की पत्नी व्यक्तिगत तौर पर मिली। चौरसिया गार्डन में हुई कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में प्रियदर्शिनी ने कार्यकर्ताओं से बूथ लेबल पर होने वाल काम के बारे में बात की। वोट डलवाने से लेकर वहां पर आने वाली समस्याएं एवं लोगों को प्रेरित करने के लिए कार्यकर्ताओं से कहा। इस दौरान उन्होंने अच्छा काम करने वाले कार्यकर्ताओं को की सराहना भी की। साथ ही कार्यकर्ताओं से अपेक्षा की है कि सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया इस इलाके से पिछले चुनाव से ज्यादा वोटों से जितनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो