यहां 19 घंटे बाद हो सका शव का पीएम, बजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान

यहां 19 घंटे बाद हो सका शव का पीएम, बजह जानकर आप रह जाएंगे हैरान

Deepesh Tiwari | Publish: Dec, 08 2017 12:20:37 AM (IST) Ashoknagar, Madhya Pradesh, India

खून की कमी के कारण बुधवार को दोपहर 3.30 बजे हुई थी प्रसूता की मौत

अशोकनगर। जिला अस्पताल में बुधवार दोपहर 3.30 बजे मृत प्रसूता के शव का पीएम करीब 19 घंटे बाद हुआ। गुरूवार को सुबह 11.00 बजे नायब तहसीलदार के आने के बाद शव का पीएम किया गया। इस बीच उसके परिजन छोटे-छोटे बच्चों के साथ खराब मौसम रात भर जिला अस्पताल में ही ठंड में ठिठुरते रहे।

 

उल्लेखनीय है कि बुधवार को विक्रमपुर निवासी सीमा (20) पत्नि अरविंद अहिरवार की खून की कमी के कारण मौत हो गई थी। उसके मायके पक्ष सहित अन्य परिजनों को सूचना दी गई। परिजन जगभानङ्क्षसह अहिरवार ने बताया कि सभी लोग रात में करीब 7.30 बजे जिला अस्पताल पहुंच गए थे। दो-तीन छोटे-छोटे बच्चों के साथ महिलाओं सहित करीब दो दर्जन लोगों ने जिला अस्पताल में ही रात बिताई। उनके पास केवल अलाव का सहारा था। तेज सर्द हवाओं के बीच वे जैसे-तैसे रात गुजरी तो सुबह से नायब तहसीलदार मेडम का इंतजार करते रहे। मेडम सुबह करीब 10.45 बजे पहुंची। इसके बाद उन्होंने लिखापढ़ की। तब जाकर 11.00 बजे पीएम किया गया। पीएम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

इधर, पत्नी और बेटे को बंधक बनाकर लूटे गहने

सीहोर में हथियारों से लेस बदमाशों ने आरएके कॉलेज के प्रोफेसर की पत्नी और उसके बेटे को कमरे में बंधक बनाकर करीब छह लाख कीमती २५ तोले सोने के गहने लूट ले गए। बदमाशों ने इसके अलावा पास में स्थित भगवती कॉलोनी में धावा बोला, लेकिन यहां से बदमाश कुछ ले जाने में सफल नहीं हो सके। सूचना पर जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती, तब तक बदमाश गायब हो गए। पुलिस को शंका है कि बदमाश हाईवे से आए होंगे।

जानकारी के अनुसार अज्ञात बदमाशों ने आरएके कॉलेज के प्रोफेसर अशोक राव टिकले के घर बीती रात धावा बोला। घटना के समय प्रोफेसर टिकले सेमीनार में शामिल होने हैदराबाद गए हुए थे। बताया जाता है कि लाठियों और हथियारों से लेस बदमाशों ने ने बड़ी सफाई से खिड़की पर लगी लोहे की जाली को तोड़कर मकान में प्रवेश किया और मैन गेट के दरवाजे को तोडऩे के बाद घर में घुस गए। इस समय प्रोफेसर की पत्नी माला टिकले और बेटा वैभव टिकले घर में शयन कर रहे थे।बदमाशों ने शयन कर रहे प्रोफेसर के बेटे के कमरे की बाहर से सांकल लगा दी। इसके साथ ही उनकी पत्नी माला टिकले के जागने पर लाठियों के सहारे धमकाते हुए घर की पूरी तरह से तलाशी ली। बदमाशों ने घर की अलमारियों को तोडऩे के बाद अलमारी में रखे २५ तोला सोने के गहने लूटकर भाग गए।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned