script

सिंधिया यूपी में रहेंगे व्यस्त इसलिए लाइव रथ से लेंगे सभाएं

locationअशोकनगरPublished: Feb 10, 2019 01:22:31 pm

Submitted by:

Arvind jain

सिंधिया यूपी में रहेंगे व्यस्त इसलिए लाइव रथ से लेंगे सभाएं पत्नी प्रियदर्शनी और पुत्र आर्यमन सिंधिया सक्रिय होकर करेगें क्षेत्र काआगामी लोकसभा चुनावों को लेकर अब राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है

news

सिंधिया यूपी में रहेंगे व्यस्त इसलिए लाइव रथ से लेंगे सभाएं

अशोकनगर. आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर अब राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है। क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को यूपी का प्रभार मिलने के बाद अब उनके क्षेत्रीय दौरा में संभवत कमी आ सकती है ऐसे में क्षेत्र में उनकी सभाएं भी कम होंगी। जिसको देखते हुए गुना, शिवपुरी व अशोकनगर की आठ विधानसभा में लाइव रथ के जरिए लोगों के बीच अपनी विकास गाथा रखेंगे।


शनिवार को सांसद सिंधिया का लाइव रथ अशोकनगर पहुंचा लाइव रथ के प्रभारी अजय मिश्रा एवं चंदेरी के प्रभारी राहुल ने बताया कि गुना अशोकनगर व शिवपुरी में क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा कराए गए विकास कार्यों को मूवी के जरिए लोगों को दिखाया जाएगा साथ ही इस रात में लाइव सिस्टम भी है क्षेत्रीय सांसद इस रथ के जरिए लाइव मतदाताओं से जुड़ सकेंगे। यह रथ पूरी विधानसभा में भ्रमण करेगा। रथ का स्लोगन है लक्ष्य हर हाल में पाना है। ब्लाक अध्यक्ष मनोज शर्मा ने बताया कि लाइव रथ विधानसभा के बूथ नंबर एक से लेकर प्रत्येक बूथ स्तर पर जाकर प्रत्येक गांव में जाकर सांसद द्वारा कराए गए विकास कार्यों को दिखायेगा। साथ ही सांसद लाइव होकर लोगों को संबोधित करेंगे।

news1

बताया जा रहा है कि क्षेत्रीय सांसद सिंधिया को यूपी की 40 लोकसभा सीटों का प्रभार दिया गया है जिसके बाद वह अपनी लोकसभा सीट पर भी कम ध्यान दे पायेगें। जिससे वह लाइव सभाओं के जरिए अपने क्षेत्र में सक्रियता बरकरार रखेंगे।

18 से 22 तक जिले के दौरे पर प्रियदर्शिनी सिंधिया
क्षेत्रीय सांसद सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शिनी राजे सिंधिया के लोकसभा चुनाव लड़ाने की मांग को लेकर यह माना जा रहा है कि उनकी सक्रियता लोकसभा सीट चुनाव लड़ाने के लिये बढ़ाई जा रही है। ऐसे में जिले में उनका पहला दौरा 18 से 22 फ रवरी तक होगा। इस दौरान कार्यकर्ताओं एवं मतदाताओं एवं पोलिंग एजेंटों से मिलेंगी। साथ ही आगामी चुनावों में क्षेत्रीय सांसद की परिवार की सक्रियता इस क्षेत्र में देखने को मिलेगी ऐसे में उनकी मां माधवी राजे, पत्नी प्रियदर्शनी व पुत्र आर्यमन सिंधिया क्षेत्र में सक्रिय रहेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो