scriptग्राहक बनकर पहुंचे पुलिसकर्मी, शहर में सैक्स रैकेट पकड़ा | racket Caught in AshokNagar Madhya Pradesh | Patrika News

ग्राहक बनकर पहुंचे पुलिसकर्मी, शहर में सैक्स रैकेट पकड़ा

locationअशोकनगरPublished: Feb 26, 2020 07:17:41 pm

तीन महिलाएं और मकान मालिक गिरफ्तार

racket Caught in AshokNagar Madhya Pradesh

racket Caught in Ashok Nagar Madhya Pradesh

अशोकनगर. देहात पुलिस ने मंगलवार रात में छापा मारकर सैक्स रेकेट (Sex racket) पकड़ा। यह रैकेट शहर के एक मकान में चल रहा था, आधी रात को पुलिसकर्मी ग्राहक बनकर पहुंचे और इस रैकेट को पकड़ा है। जहां से मकान मालिक सहित तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है, तीनों ही महिलाएं शहर की रहने वाली हैं।
एसपी रघुवंशसिंह भदौरिया ने बताया कि शहर के विदिशा रोड त्रिदेव मंदिर तिराहा पर रात करीब साढ़े 12 बजे से डेढ़ बजे के बीच छापा मारकर एक मकान से सैक्स रेकेट को पकड़ा है। मकान मालिक आशाराम पुत्र हजरतसिंह यादव अपने मकान में देह व्यापार का कारोबार चला रहा था। जहां से पुलिस ने तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है, जिनमें दो महिलाएं शहर के माता मंदिर रोड निवासी हैं और एक महिला मकान मालिक की पत्नी है। पुलिस ने अनैतिक देह व्यापार अधिनियम 1956 की धारा 4(2)(ग), 7(1)(ख), 3(2)(ख) के तहत चारों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। जिन्हें बुधवार को न्यायालय में पेश किया गया।
रोजनामचा में नोटों के नंबर दर्ज करके गए थे पुलिसकर्मी
देहात थाना प्रभारी उपेंद्रसिंह भाटी ने बताया कि सूचना मिलते ही एसपी के निर्देशन में टीम बनाई गई और दो पुलिसकर्मियों को ग्राहक बनाकर भेजा। दोनों पुलिसकर्मियों को 500-500 रुपए के तीन नोट दिए गए और तीनों नोटों के नंबर रोजनामचा में दर्ज किए। जब दोनों पुलिसकर्मी ग्राहक बनकर वहां पहुंचे और सौदा तय होने के बाद महिलाओं ने उनसे वह नोट ले लिए, तो सिग्नल मिलते ही पुलिस टीम ने छापा मारकर उन्हें गिरफ्तार कर लिया।
लंबे समय से चल रहा देह व्यापार
देहात थाना प्रभारी के मुताबिक त्रिदेव मंदिर तिराहा क्षेत्र के इस मकान में लंबे समय से देह व्यापार चलने की सूचना मिल रही थी। मंगलवार-बुधवार की रात भी फिर से सूचना मिली तो इस सैक्स रेकेट को पकडऩे की वरिष्ठ अधिकारियों के साथ योजना तैयार की। इस कार्रवाई में उप पुलिस अधीक्षक सत्येंद्र घंघोरिया, डीएसपी सचिन परते के नेतृत्व में थाना देहात के निरीक्षक उपेंद्रसिंह भाटी, एसआई मंजू मखेनिया, एएसआई राकेश कुशवाह, आरक्षक कौशल शर्मा, रविंद्र साहू, अनिल सेंगर, महिला आरक्षक रूमा श्रीवास्तव ने मकान की घेराबंदी कर गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो