scriptआज रात सात घंटे बंद रहेगा शाढ़ोरा फाटक, नहीं निकल पाएंगे वाहन | Railway line doubling work | Patrika News

आज रात सात घंटे बंद रहेगा शाढ़ोरा फाटक, नहीं निकल पाएंगे वाहन

locationअशोकनगरPublished: Jan 07, 2019 08:36:48 am

Submitted by:

Arvind jain

रेल लाइन दोहरीकरण कार्य.

news

आज रात सात घंटे बंद रहेगा शाढ़ोरा फाटक, नहीं निकल पाएंगे वाहन


अशोकनगर. बीना-कोटा रेलवे लाईन के दोहरीकरण का कार्य चल रहा है। इसके लिए रेलवे रात के समय लगातार सात घंटे तक शाढ़ोरा रेलवे फाटक को बंद रखा जाएगा। इससे इस बीच में गुना रोड पर इस फाटक से वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद रहेगी और वाहन चालकों को निकलने के लिए सात घंटे तक इंतजार करना पड़ेगा।

रेल विकास निगम लिमिटेड(आरबीएनएल) द्वारा लाइन दोहरीकरण का कार्य किया जा रहा है। आरबीएनएल के अधिकारियों के मुताबिक रातीखेड़ा और शाढ़ोरा स्टेशन के बीच के फाटक नंबर 47 को सात जनवरी के रात 11 बजे से आठ जनवरी को सुबह 6 बजे तक बंद रखा जाएगा।

आरबीएनएल ने इसकी सूचना भी जारी कर दी है, ताकि लोगों को इसकी जानकारी मिल सके। अशोकनगर-गुना सड़क मार्ग के इस रेलवे फाटक से 24 घंटे वाहनों की आवाजाही जारी रहती है, इससे वाहन चालक सात जनवरी को रात 11 बजे से दूसरे दिन के सुबह छह बजे तक यहां से वाहन नहीं निकाल पाएंगे।

मार्च में पूरा करना है दोहरीकरण-

बीना से कोटा के बीच चल रहे इस दोहरीकरण के कार्य के लिए विभिन्न हिस्सों में काम पूरा करने की समयसीमा निर्धारित है। इस वर्ष मार्च महीने में अशोकनगर से पिलीघटा स्टेशन तक लाइन दोहरीकरण का कार्य पूर्ण करना है। इसके लिए लाइन पर तेजी से काम शुरू हो गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो