बारिश का कहर : उफनते नाले में बहे 3 लोग , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी , देखें वीडियो

बारिश का कहर : उफनते नाले में बहे 3 लोग , रेस्क्यू ऑपरेशन जारी  , देखें वीडियो

Amit Mishra | Publish: Aug, 08 2019 02:20:02 PM (IST) Ashoknagar, Ashoknagar, Madhya Pradesh, India

पुलिया पर जब 5 फिट पानी था

जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन

प्रशासन की लापरवाही आई सामने

 

अशोकनगर। जिले के मगरदा के पास मोहरी रोड स्थित गंदे नाले में कल रात तीन लोग People पानी के तेज बहाव heavy rain में बह गए। बताया जा रहा है कि मोहरी रोड पर स्थित नाला लगातार बारिश के कारण देर कल रात उफान पर आ गया था। जिसमें मोहरी निवासी महेंद्र (40) पुत्र कर्नेल सिंह के बहने की सूचना है। जिसके बाद रात में ही प्रशासन व बचाव दल मौके पर पहुंच गया था। सभी जगह सर्चिंग के बाद भी महेंद्र सिंह नहीं मिले। महेंद्र सिंह की बाइक कुछ दूरी पर मिल गई। उनके साथ नाले में दो अन्य लोग भी बहे थे। लेकिन दोनों लोग बड़ी मशक्कत से अपनी जान बचा पाए।

 


पुलिया पर जब 5 फिट पानी था
जानकारी के मुताबिक मगरदा के पास गंदे नाला में कल अचानक उफान पर आ गया। रात 11 बजे की नाले की पुलिया पर जब 5 फिट पानी था तभी दो अलग अलग मोटरसाइकिल से तीन लोग निकल रहे थे। एक पर राजपुर निवासी दो लोग व एक पर मोहरी राय निवासी महेंद्र सिंह पुत्र करनाल सिंह उम्र 40 वर्ष थे। एक बाइक पर सवार राजपुर निवासी दोनों लोग थोड़ी दूरी तक बहने के बाद दोनों लोग बड़ी मशक्कत से अपनी जान बचा पाए। लेकिन महेंद्र सिंह अभी भी लापता है दोनों मोटरसाइकिल सुबह थोड़ी दूरी पर मिल गई हैं


जारी है रेस्क्यू ऑपरेशन
मोहरी रोड से सर्चिंग के बाद अब टीम आगे की तरफ बढ़ी है जहां उनकी तलाश की जा रही है। मौके पर तहसीलदार इसरार खान सहित नायब तहसीलदार पटवारी व होमगार्ड तथा कोतवाली पुलिस का बल भी मौजूद है।

 

 

mp

प्रशासन की लापरवाही आई सामने
तेज बहाव के कारण सड़क भी बह गई। पुलिया पर ना तो संकेतक लगे हैं और ना ही नाला चढ़ने के बाद लोगों को निकालने से रोकने के लिए जवानों की तैनाती की गई। जिसके के कारण ये हादसा हुआ। जबकि कलेक्टर डॉ. मंजू शर्मा ने बारिश से पहले इसके निर्देश दिए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned