scriptRape case | Rape case: मुंहबोले चाचा ने किया था बलात्कार, 13 साल की नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म | Patrika News

Rape case: मुंहबोले चाचा ने किया था बलात्कार, 13 साल की नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म


मां ने बेटी से कहा तूने बच्चा रखा तो तुझे साथ नहीं रखूंगी, दीक्षागृह को सौंपा नवजात

अशोकनगर

Updated: May 07, 2022 09:12:22 pm


अशोकनगर. मुंंहबोले चाचा ने हवस का शिकार बना 13 साल की नाबालिग बालिका का जीवन बर्बाद कर दिया। बचपन तो छिना ही, 13 साल की उम्र में वह मां बन गई और उसने बच्चे को जन्म दिया है। जब नवजात के लालन-पालन की बात आई तो मां ने नाबालिग बेटी के सामने शर्त रख दी कि यदि तूने बच्चे को रखा तो मैं तुझे साथ नहीं रखूंगी। इससे बालिका ने नवजात बच्चे को शिशु दीक्षा गृह को सौंप दिया, जिससे तीन दिन का मासूम भी मुंहबोले चाचा की करतूत का दंश झेलकर अनाथ जीवन जीने मजबूर है।
मामला कदवाया थाना क्षेत्र का है। जहां की बलात्कार पीडि़त 13 साल की बालिका ने तीन दिन पहले जिला अस्पताल में बच्चे को जन्म दिया है। जो नवजात को लेकर बाल कल्याण समिति के समक्ष पहुंची। जहां नाबालिग बालिका व उसकी मां की समिति ने काउंसलिंग की, समिति के सदस्यों ने कहा क बच्चे का प्रथम अधिकार होता है कि उसे मां का दूध मिले, इसलिए बच्चे को 15-20 दिन अपने साथ रख लें। तो मां ने अपनी नाबालिग बेटी के सामने शर्त रख दी कि यदि बच्चा साथ रहेगा तो वह उसे अपने घर में नहीं रखेगी। जब बालिका ने बच्चे को त्याग दिया और समिति को सुपुर्द कर दिया तब उसकी मां बालिका को साथ रखने तैयार हुई। इससे तीन दिन के नवजात को एसएनसीयू में भर्ती किया गया है।
छह माह पहले हुई थी एफआईआर, जेल में आरोपी-
बलात्कार पीडि़त नाबालिग बालिका ने अपने साथ हुई घटना के बारे में किसी को नहीं बताया, लेकिन छह महीने पहले जब उसकी बड़ी बहन ने नहाते समय बालिका का पेट देखा और घर पर बताया। तब बालिका ने मुंहबोले चाचा की करतूत माता-पिता को बताई, तो तुरंत ही उन्होंने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। इससे आरोपी जेल में है। वहीं अब पुलिस डीएनए जांच के सेंपल की बात कह रही है।
यहां कचरे के ढ़ेर पर मिला नवजात का शव-
शहर में भी एक नवजात का शव कचरे के ढ़ेर पर मिला है। जलसा मेरिज गार्डन के पास कचरे का ढ़ेर उठाने शनिवार सुबह नपा की टीम ट्राली लेकर पहुंची तो लाल पेटीकोट में नवजात का शव लिपटा हुआ कचरे के ढ़ेर पर पड़ा मिला। सफाईकर्मियों ने उसे देखकर वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी। इससे पुलिस मौके पर पहुंची और नवजात के शव को उठाकर पंचनामा बनाया और मामले की जांच शुरु कर दी है।
सुनवाई के लिए चर्चा करते बाल कल्याण समिति के सदस्य।
सुनवाई के लिए चर्चा करते बाल कल्याण समिति के सदस्य।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Amravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहाGujarat Covid: गुजरात में 24 घंटे में मिले कोरोना के 580 नए मरीजयूपी के स्कूलों में हर 3 महीने में होगी परीक्षा, देखे क्या है तैयारीराज्यसभा में 31 फीसदी सांसद दागी, 87 फीसदी करोड़पतिकांग्रेस पार्टी ने जेपी नड्डा को BJP नेता द्वारा राहुल गांधी से जुड़ी वीडियो शेयर करने पर लिखी चिट्ठी, कहा - 'मांगे माफी, वरना करेंगे कानूनी कार्रवाई'
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.