मां को शराब पिलाकर सुला देता था पिता फिर 3 साल तक मासूम बेटी से करता रहा रेप, मां बोली- किसी से बताना नहीं

मां को शराब पिलाकर सुला देता था पिता फिर 3 साल तक मासूम बेटी से करता रहा रेप, मां बोली- किसी से बताना नहीं

Pawan Tiwari | Updated: 21 Jul 2019, 09:29:27 AM (IST) Ashoknagar, Ashoknagar, Madhya Pradesh, India

  • पीड़िता ने बताया कि मां उसे जान से मारने की धमकी देती थी।
  • गर्भपाल करने की कोशिश की लेकिन जब ऐसा नहीं हो सका तो 14 साल की उम्र में आरोपी ने बेटी का विवाह कर दिया।

अशोकनगर . मध्यप्रदेश के अशोक नगर जिले में इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। यहां एक सौतेला पिता अपनी 14 साल की मासूम के साथ बीते तीन सालों से रेप कर रहा था। वहीं, जब नाबालिग बेटी ने रेप की घटना की जानकारी अपनी मां को दी तो मां ने बेटी को जान से मारने की धमकी दी। बेटी जब गर्भवती हो गई तो माता-पिता ने उसका गर्भपात कराने की कोशिश की लेकिन गर्भपात नहीं करा पाने के कारण उन्होंने अपनी नाबालिग बेटी की शादी करा दी।

 

इसे भी पढ़ें- मोबाइल में फोटो देख मां ने कहा- ये मेरे बेटे का पैर है, काले धागे ने रहस्य से उठाया पर्दा, गेंहू के दाने से आरोपी तक पहुंची पुलिस

 

 

बेटी ने पिता के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत
मामला अशोकनगर जिले के कदवाया थाना क्षेत्र का है। यहां एक शादीशुदा 14 बर्षीय नाबालिग बेटी ने थाने पहुंचकर अपने सौतेले पिता के खिलाफ लिखिति में शिकात दर्ज कराई और अपनी आपबीती सुनाई।

 

 

मां ने की थी दूसरी शादी
पीड़िता ने बताया कि जब बह 4 साल की थी तब उसकी मां ने दूसरी शादी कर ली थी। सौतेले पिता के साथ वह भी उसी घर में रह रही थी। बेटी ने बताया कि जब वह 11 साल की थी तब उसका पिता उसकी मां को शराब पिला कर सुला देता था और मेरे साथ दुष्कर्म करता था। वहीं, मां भी मुझे डांटकर शांत करा देती थी और किसी को कुछ नहीं बताने की बात कहती थी। पिता के द्वारा दुष्कर्म करने से उसे सात माह का गर्भ हो गया था। गर्भवती होने पर मां-बाप ने उसका गर्भपात करने की कोशिश की जब ऐसा नहीं हो सका तो उसने 14 साल की उम्र में ही नाबालिग का विवाह करा दिया। पीड़िता की शादी 29 मई को हुई।

 

ससुराल वालों को बताई हवस की दास्तां
14 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि जब वह ससुराल पहुंची तो उसके पति, जेठ और जेठानी ने उसके पेट को देखकर पूछा तो उसने पिता के हवस की कहानी बताई। उसके बाद ससुराल वाले उसे थाने लेकर पहुंचे और मामला दर्ज कराया। पुलिस ने घेराबंदी करके पिता को गिरफ्तार कर लिया है जबकि पीड़िता की मां अभी गिरफ्त से बाहर है।

 

क्या कहना है पुलिस का
कदवाया थाना प्रभारी कैलाशचंद शर्मा ने बताया- तीन साल से सौतेला पिता नाबालिग से बलात्कार कर रहा था। नाबालिग को सात माह का गर्भ है। सुसराल पक्ष के लोग पीड़िता को लेकर थाने आए थे। मामला दर्जकर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned