जिस घर में आनी थी खुशी वहां छाया मातम

जिस घर में आनी थी खुशी वहां छाया मातम

Javed Khan | Publish: Apr, 17 2018 05:50:20 PM (IST) Ashoknagar, MP, India

जिस घर में आनी थी खुशी वहां छाया मातम...

अशोकनगर। कहते है खुशियों को नजर जल्दी लगती है। खुशियों और मस्ती भरे माहौल में कब क्या हो जाएं कहा नहीं जा सकता।

खासकर तब, जब घर में बेटी की शादी हो और चारों तरफ ख्रुशियों का माहौल हो। ऐसा ही एक हादसा अशोकनगर में हुआ। एक महिला अपने परिवार के किसी सदस्य के साथ बाइक पर, अपनी बेटी की शादी का कार्ड देने अपने रिश्तेदारों के घर करीला गयी हुई थी।

वापस आते समय उनकी मौत हो गई। जानकरों का कहना है कि वापस लौटते समय जरा सी चूक हुई और महिला बाइक से गिर गईं।

परिजन और आस—पास के लोगों द्वारा उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पर, लंबे समय तक वह अपनी सांसों के लिए नहीं लड़ सकी और उनकी मौत हो गईं। मॉ की मौत की खबर सुनते ही बेटी अपने आंसू न संभाल सकी और बिलख—बिलख कर रोने लगी।

 

अस्पताल के बाहर लगा था परिजनों का तांता
शादी वाला घर होने के कारण ज्यादातर परिजन घर पर ही मौजूद थे। जिसके चलते अस्पताल के बाहर परिजनों का तांता लग गया। उनके आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे थे।

परिजनों का कहना था कि यह भगवान ने क्या कर दिया। बेटी की शादी है और उसकी मां ही दुनिया छोड़कर चली गई। पता नहीं हमारी खुशियों को किसकी नजर लग गई। शादी की सारी तैयारियां हो चुकी हैं अब ऐसे में कैसे होगी उसकी शादी। कौन करेगा उसका कन्यादान।

 

जांच में जुटी पुलिस
सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर वहां पहुंची और महिला को पास के ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया। महिला के शव को पीएम के लिए भेजा गया है। मौत का कोई ठोस कारण अभी सामने नहीं आया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही पुलिस द्वारा आगे की कारवाई की जा सकेंगी।

 

 

road accident02

ऐसे हुई घटना
महिला अपनी बेटी की शादी का कार्ड देने करीला गई हुईं थी। कार्ड के साथ-साथ कई तरह की मिठाईयां भी साथ ले गई थी। पर, महिला जिस वाहन पर सवार थी। लौटते समय वह गाड़ी अनबैलेंस हो गई जिससे महिला वाहन से गिर गई और उसकी मौत हो गईं।

Ad Block is Banned