scriptजिस घर में छाई थी बेटी की शादी की खुशी, वहां अचानक छा गया मातम | road accident latest hindi news | Patrika News
अशोकनगर

जिस घर में छाई थी बेटी की शादी की खुशी, वहां अचानक छा गया मातम

जिस घर में आनी थी खुशी वहां छाया मातम…

अशोकनगरApr 17, 2018 / 06:20 pm

Javed Khan

Accident

अशोकनगर। कहते है खुशियों को नजर जल्दी लगती है। खुशियों और मस्ती भरे माहौल में कब क्या हो जाएं कहा नहीं जा सकता।

खासकर तब, जब घर में बेटी की शादी हो और चारों तरफ ख्रुशियों का माहौल हो। ऐसा ही एक हादसा अशोकनगर में हुआ। एक महिला अपने परिवार के किसी सदस्य के साथ बाइक पर, अपनी बेटी की शादी का कार्ड देने अपने रिश्तेदारों के घर करीला गयी हुई थी।

वापस आते समय उनकी मौत हो गई। जानकरों का कहना है कि वापस लौटते समय जरा सी चूक हुई और महिला बाइक से गिर गईं।

परिजन और आस—पास के लोगों द्वारा उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पर, लंबे समय तक वह अपनी सांसों के लिए नहीं लड़ सकी और उनकी मौत हो गईं। मॉ की मौत की खबर सुनते ही बेटी अपने आंसू न संभाल सकी और बिलख—बिलख कर रोने लगी।

अस्पताल के बाहर लगा था परिजनों का तांता
शादी वाला घर होने के कारण ज्यादातर परिजन घर पर ही मौजूद थे। जिसके चलते अस्पताल के बाहर परिजनों का तांता लग गया। उनके आंसू थमने का नाम ही नहीं ले रहे थे।

 

Accident02
परिजनों का कहना था कि यह भगवान ने क्या कर दिया। बेटी की शादी है और उसकी मां ही दुनिया छोड़कर चली गई। पता नहीं हमारी खुशियों को किसकी नजर लग गई। शादी की सारी तैयारियां हो चुकी हैं अब ऐसे में कैसे होगी उसकी शादी। कौन करेगा उसका कन्यादान।
जांच में जुटी पुलिस
सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर वहां पहुंची और महिला को पास के ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया। महिला के शव को पीएम के लिए भेजा गया है। मौत का कोई ठोस कारण अभी सामने नहीं आया है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही पुलिस द्वारा आगे की कारवाई की जा सकेंगी।
ऐसे हुई दुर्घटना
महिला अपनी बेटी की शादी का कार्ड देने करीला गई हुईं थी। कार्ड के साथ-साथ कई तरह की मिठाईयां भी साथ ले गई थी। पर, महिला जिस वाहन पर सवार थी। लौटते समय वह गाड़ी अनबैलेंस हो गई जिससे महिला वाहन से गिर गई और उसकी मौत हो गईं।

Home / Ashoknagar / जिस घर में छाई थी बेटी की शादी की खुशी, वहां अचानक छा गया मातम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो