scriptसड़क हादसा: जीप ट्रक से टकराई, जानिए फिर क्या हुआ…. | Road Incident: Jeep collided with the truck | Patrika News

सड़क हादसा: जीप ट्रक से टकराई, जानिए फिर क्या हुआ….

locationअशोकनगरPublished: Mar 17, 2019 06:59:13 pm

Submitted by:

Manoj vishwakarma

दो हादसों में 10 घायल, सामने से आए वाहनों को बचाने में पलटा ट्रक

patrika news

सड़क हादसा: जीप ट्रक से टकराई, जानिए फिर क्या हुआ….

अशोकनगर. जिस जगह पर 27 दिन पहले रात 11 बजे ट्रक की टक्कर से ऑटो में सवार छह लोगों की मौत हो गई थी। उसी जगह पर रात में आमने-सामने से आए ट्रक और जीप अचानक अनियंत्रित होकर पलट गए। इस घटना में ट्रक ड्राईवर घायल हो गया और जीप खेत में जाकर गिर गई। लोगों का कहना है कि यदि ट्रक व जीप टकरा जाते तो बड़ा हादसा हो सकता था।
सामने से आई बाइक से टकराने से बचाने के चक्कर सवारियों से भरा ऑटो पलट गया, ऑटो में 10 से 12 लोग थे, जिनमें से नौं लोग घायल हो गए। पहला मामला रात 11 बजे विदिशा रोड टोल नाके के पास का है। ट्रक क्रमांक एमपी09 एचएफ 6 471 शहर के मंडी व्यापारी बाबू चकलेश के फड़ से मसूर भरकर विदिशा जा रहा था। टोल नाके से करीब दो किमी आगे पहुंचते ही सामने से अचानक एक जीप आ गई, जिससे टकराने से बचने के लिए ट्रक पुलिस द्वारा बनाए गए स्पीड ब्रेकर से निकलते समय अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गया और सामने से आई जीप भी अनियंत्रित होकर खेत में जा गिरी। इससे जीप भी क्षतिग्रस्त हो गई। घटना में ट्रक ड्राइवर वीरू पुत्र गोरेलाल अहिरवार के हाथ-पैर में चोट आई, लेकिन जीप सवार मौके से भाग गए। इसी जगह पर 17-18 फरवरी की रात एक्सीडेंट में छह लोगों की मौत हो गई थी और दुर्घटना जॉन घोषित कर पुलिस ने वाहनों की रफ्तार धीमी करने के लिए स्पीड़ बे्रकर बनाए थे।
यहां बाइक को बचाते समय पलटा ऑटो

वहीं शाम को मोहासा गांव के पास सामने से आई बाइक को बचाने के टक्कर में सवारियों से भरा ऑटो पलट गया। शिवपुरी से लोग ऑटो से रिश्तेदार के यहां गमी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सूखा आमखेड़ा गांव गए थे। लौटते समय उनके साथ तूमैन का भी एक परिवार बैठ गया। ऑटो पलटने से तूमेन निवासी हरिचरण पुत्र लख्मीचंद कोरी, प्रेमबाई पत्नी लख्मीचंद कोरी, रामलाल पुत्र लख्मीचंद कोरी, गुड्डीबाई पत्नी रामलाल कोरी, शिवपुरी के शहीदपुरा निवासी रामबाई पत्नी सुरेश शाक्य, रेखा पत्नी भानु शाक्य केंट गुना, सक्षम पुत्र भानु डेढ़ वर्ष गुना, आकाश पुत्र बलराम शाक्य शिवपुरी, ड्राईवर सुरेश पुत्र पूरनसिंह शाक्य शिवपुरी घायल हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो