scriptप्राथमिक विद्यालयों में लगेंगे आरओ, हैण्डपंपों में लगेंगे कंटेनर | ROs to be started in primary schools | Patrika News
अशोकनगर

प्राथमिक विद्यालयों में लगेंगे आरओ, हैण्डपंपों में लगेंगे कंटेनर

कलेक्टर ने दिए निर्देश, प्राथमिक विद्यालयों में बच्चों के लिए कराएं शुद्ध पेयजल की व्यवस्था।

अशोकनगरDec 29, 2018 / 07:57 am

Arvind jain

news

प्राथमिक विद्यालयों में लगेंगे आरओ, हैण्डपंपों में लगेंगे कंटेनर


अशोकनगर. जिले के सभी शासकीय प्राथमिक विद्यालयों में शुद्ध पेयजल की व्यवस्था कराई जाएगी। शुद्ध पेयजल के लिए स्कूलों में आरओ की व्यवस्था और हैण्डपंपों में कंटेनर लगवाए जाएंगे। यह बात कलेक्टर डॉ.मंजू शर्मा ने टीएल बैठक में कही और अधिकारियों को स्कूलों में शुद्ध पेयजल की व्यवस्था में गंभीरता दिखाने के निर्देश दिए। वहीं जिला अस्पतालों में भी सामग्री की स्थाई व्यवस्था की जाएगी।
कलेक्टर नेजिले के सभी सरकारी स्कूलों में बच्चों को शुद्ध पेयजल की व्यवस्था कराने के लिए जिला शिक्षा अधिकारी, लीड बैंक अधिकारी, जनपद सीईओ, नपा सीएमओ सहित अन्य अधिकारियों को निर्देश दिए। साथ ही कहा कि नए साल में जिला अस्पताल में जरूरतमंदों के लिए उपयोगी सामग्री की व्यवस्था भी कराई जाएगी। इस व्यवस्था के लिए जिला अस्पताल में एक कक्ष आरक्षित रहेगा। जिसमें अधिकारी-कर्मचारी, गणमान्य नागरिक जिला अस्पताल के लिए कपड़े, खिलौने, बर्तन, इलेक्ट्रॉनिक सामग्री प्रदान कर सकेंगे। इसके लिए कलेक्टर ने सीएमएचओ को निर्देश जारी किए हैं।

Home / Ashoknagar / प्राथमिक विद्यालयों में लगेंगे आरओ, हैण्डपंपों में लगेंगे कंटेनर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो