स्कूल वाहन ने मारी रिटायर्ड शिक्षक को टक्कर, मौत

स्कूल वाहन ने मारी रिटायर्ड शिक्षक को टक्कर, मौत

Praveen tamrakar | Publish: Aug, 02 2018 08:45:35 AM (IST) Ashoknagar, Madhya Pradesh, India

स्कूल के बच्चों को घर छोडऩे जा रही वेन ने रिटायर्ड शिक्षक को टक्कर मार दी।

ईसागढ़/नईसराय. स्कूल के बच्चों को घर छोडऩे जा रही वेन ने रिटायर्ड शिक्षक को टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल होने पर रिटायर्ड शिक्षक को इलाज के लिए जिला अस्पताल के लिए रैफर किया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

इससे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। थाने के सामने हुई इस घटना के भागने की फिराक में वाहन चालक बच्चों की जान जोखिम में डालने से भी नहीं चूका। स्पीड तेज होने से बच्चों से भरी वेन कई जगह पलटने से भी बची। वहीं चालक बच्चों को रास्ते में छोड़कर भाग गया।

घटना बुधवार को दोपहर करीब डेढ़ बजे नईसराय में थाने के ठीक सामने की है। कस्बे के रिटायर्ड शिक्षक 77 वर्षीय रमेशकुमार शर्मा दोपहर को घर से बस स्टैंड की तरफ जा रहे थे। थाने के सामने पहुंचते ही स्कूली बच्चों से भरी वेन ने उन्हें टक्कर मार दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि रमेश शर्मा उछलकर नीचे जा गिरे। इससे लोगों ने उन्हें गंभीर हालत में उन्हें नईसराय अस्पताल पहुंचाया। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल के लिए रैफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही रमेश शर्मा की मौत हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक स्कूली वाहन में चार-पांच बच्चे भी बैठे हुए थे, लेकिन घटना के बाद चालक वाहन को तेजी से चलाते हुए भाग गया। इससे हसनपुर और सीहोर पुलिया पर वाहन पलटने से बचा। दर्जनों लोग घटना स्थल पर मौजूद होने के बाद भी कोई भी वाहन का नंबर नहीं देख पाया।

इससे वाहन की तलाशी के प्रयास शुरू हुए। लेकिन बाद में वाहन बच्चों को स्कूल लेने नहीं पहुंचा तो जानकारी मिली कि बबलू खान की मारुति वेन बच्चों को सुबह लेकर तो आई थी, लेकिन स्कूल से वापस लेने नहीं पहुंची। इस पर बबलू को फोन लगाया तो घटना की जानकारी मिली। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned