दो मंत्रियों के साथ किया 37 किमी लंबा रोड शो, सिंधिया बोले देश के विकास का इंजन जाम

सिंधिया का शक्ति प्रदर्शन Scindia : चुनाव के बाद दूसरी बार जिले में आए पूर्व सांसद सिंधिया, कार्यकर्ताओं ने बरसाए फूल।
- राज्यसभा की दावेदारी के सवाल पर सिंधिया बोले 18 साल में किसी पद के पीछे नहीं भागा, जनता की आवाज सरकार तक पहुंचाने के लक्ष्य में रास्ते की एक सीढ़ी मिले।

अशोकनगर@अरविंद जैन की रिपोर्ट...

चुनाव के बाद दूसरी बार जिले के दौरे पर आए पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया scindia ने प्रदेश के दो केबिनेट मंत्रियों के साथ 37 किमी लंबा रोड शो scindia road show किया। साथ ही कार्यकर्ताओं और आमजन से भी मुलाकात की।

इस दौरान सिंधिया scimdia ने केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा और कहा कि देश के आर्थिक विकास का इंजन जाम हो गया है।

शुक्रवार रात को पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया Scindia shows strength चंदेरी पहुंचे थे। जहां शनिवार को प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट, श्रम मंत्री व जिले के प्रभारी मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया के साथ चंदेरी में रोड शो किया। साथ ही काफिले के साथ सिंधिया ने चंदेरी से मुंगावली तक रोड शो road show किया।

इस दौरान सड़क किनारे खड़े लोगों से मिले। साथ ही मुंगावली क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्र में लोगों के निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए भी कई जगहों पर पहुंचे। वहीं मुंगावली पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने पुष्पवर्षा और फूलमालाओं से स्वागत Scindia strength किया।

इसके बाद पूर्व सांसद सिंधिया scindia ने कार्यकर्ताओं और आमजन से मुलाकात की। इस दौरान विधायक बृजेंद्रसिंह यादव, गोपालसिंह चौहान और जजपालसिंह भी मौजूद रहे।

सिंधिया scindia said बोले देश के विकास का इंजन ही हो गया जाम-
चंदेरी में मीडिया से चर्चा करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आर्थिक विकास राष्ट्रस्तर पर किया जाता है, राष्ट्रस्तर पर जब विकास और प्रगति scindia on development का इंजन दौडऩे लगता है तो उसका प्रभाव राज्यों पर पड़ता है।

आज कठिनाई यह है कि राष्ट्रस्तर पर आर्थिक विकास व प्रगति का इंजन ही जाम हो गया है और राज्यों पर विपरीत प्रभाव पड़ा है। बेरोजगारी का ग्राफ बढ़ और विकास साढ़े आठ से चार पर पहुंच गई। वहीं सीएए scindia on caa पर बोले कि यह गांधीजी का देश है और इंसानियत के आधार पर नीति बनाई जाती है, जो नीति इंसानियत के आधार पर न बने और उसका देश में क्रियान्वयन को मैं नहीं मानता कि उचित है।

उन्होंने कहा कि देश की सोच सभी साथ लेकर चलने की की है और आजादी के बाद ही नहीं बल्कि आजादी Scindia shows strength के पहले से भी इसी सोच के साथ देश विकास और प्रगति करता आ रहा है। उन्होंने कहा कि धर्मनिरपेक्षता और भाईचारे की सोच-विचारधारा हर भारतीय के लिए रेखांकित करना हम लोगों का दायित्व है।

राज्यसभा की दावेदारी पर बोले किसी पद के पीछे नहीं भागा-
वहीं राज्यसभा scindia at rajyasabha की दावेदारी के सवाल पर बोले कि 18 साल में कभी किसी पद के पीछे नहीं भागा, हमारा काम है जनता की आवाज सरकार तक पहुंचाओ, चाहे आप की सरकार हो या विपक्ष की सरकार हो। उस रास्ते में जो भी सीढ़ी आपको मिले उस लक्ष्य की पूर्ति करने के लिए।

मुंगावली व चंदेरी अस्पताल के उन्नयन के लिए राशि स्वीकृत-
साथ ही पूर्व सांसद सिंधिया scindia ने प्रेस वार्ता में कहा कि चंदेरी व मुंगावली की अस्पताल को 50 बिस्तर अस्पताल बनाने और अशोकनगर जिला अस्पताल का उन्नयन कर 100 बिस्तर से 200 बिस्तर अस्पताल बनाने के लिए राज्य सरकार से स्वीकृति मिल गई है।

मुंगावली अस्पताल के लिए पांच करोड़ और चंदेरी के लिए 10 करोड़ रुपए स्वीकृत हुए हैं। इस दौरान उनके साथ स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट भी रहे। सिंधिया ने कहा कि जिले की जनता की तरफ से प्रदेश सरकार MP Govt और स्वास्थ्य मंत्री को धन्यवाद देता हूं।

फरसी पर बैठकर स्वास्थ्य मंत्री ने सुनी समस्या-
वहीं रेस्ट हाउस rest house में स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने नीचे फरसी पर ही बैठकर लोगों की शिकायतें सुनी। इस दौरान लोगों की काफी भीड़ लगी रही और लोगों की समस्याएं सुनने के लिए लंबे समय तक स्वास्थ्य मंत्री नीचे फर्सी पर बैठे लोगों के साथ बैठे रहे।

bjp leader
Show More
दीपेश तिवारी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned