scriptकांग्रेस विधायक ने सीईओ से कहा-‘भाजपा नहीं सरकार देती है वेतन, औकात में रहो’ | See how Congress MLA advise CEO to stay in limits | Patrika News

कांग्रेस विधायक ने सीईओ से कहा-‘भाजपा नहीं सरकार देती है वेतन, औकात में रहो’

locationअशोकनगरPublished: Sep 19, 2020 08:45:44 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

सरकारी कार्यक्रम का आमंत्रण न मिलने और बैनर में फोटो नहीं लगे होने पर भड़के कांग्रेस विधायक, सीईओ को दी सख्त हिदायत..

gopal.jpg

अशोकनगर. शासकीय कार्यक्रम में न बुलाने और बैनर में फोटो न लगने से कांग्रेस के चंदेरी विधायक भड़क गए। कार्यक्रम स्थल पर पहुंचकर विधायक ने जनपद सीईओ को हैसियत और औकात में रहने की हिदायत दी। साथ ही कहा भाजपा नहीं आपको मप्र सरकार तनख्वाह देती है। वहीं बैनर में मंत्री महेंद्रसिंह सिसोदिया का फोटो देखकर विधायक ने पूछा संजू सिसोदिया कौन है, जिले का प्रभारी मंत्री है क्या। विधायक का गुस्से भरा अंदाज देखकर अधिकारी हैरान रह गए और हां में हां मिलाते हुए नजर आए।

सीईओ को लगाई जमकर फटकार
मामला शनिवार को जनपद पंचायत ईसागढ़ में आयोजित वनाधिकार उत्सव का है। वनाधिकार पट्टों का वितरण करने आयोजित इस कार्यक्रम का न तो विधायक गोपालसिंह चौहान उर्फ डग्गीराजा को आमंत्रण दिया गया और न ही कार्यक्रम के बैनर में उनका फोटो लगाया। इससे विधायक गोपालसिंह चौहान नाराज हो गए और कार्यक्रम समाप्त होते ही जनपद पंचायत में पहुंचे और तहसीलदार गजेंद्र लोधी के सामने जनपद सीईओ राजकुमार शर्मा पर भड़क गए। विधायक ने कहा कि मप्र सरकार तनख्वाह देती है आपको, भाजपा तनख्वाह नहीं देती, कर्मचारी हो आप और आपको अपनी हैसियत व औकात में रहना पड़ेगा। इतना ही नहीं विधायक ने कहा कि पक्ष-विपक्ष से मतलब नहीं होता, विधायक तो विधायक होता है। मोबाइल दिखाते हुए कहा कि आपके पास भोपाल से यह बैनर आया, तो तोड़ मरोड़कर फोटो क्यों लगवाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो