भाजपा अध्यक्ष का पलटवार: मुंगावली की परिस्थिति देखकर कांग्रेस नेता खो चुके हैं संयम

भाजपा अध्यक्ष का पलटवार: मुंगावली की परिस्थिति देखकर कांग्रेस नेता खो चुके हैं संयम

asif siddiqui | Publish: Feb, 15 2018 02:01:50 PM (IST) Ashoknagar, Madhya Pradesh, India

अरुण यादव के बयान पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का पलटवार, बोले— कांग्रेस पार्टी और नेता यहां की परिस्थितियों को देखकर संयम संयम खो चुके हैं।

अशोकनगर। कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस नेता यहां की परिस्थितियों को देखकर संयम खो चुके हैं बाबरिया ने जो महामहिम को लेकर टिप्पणी की है यह उनकी बौखलाहट है यह बात भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान ने अधिराज होटल में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कही उन्होंने कहा कि जिस प्रकार का बयान बावरिया ने बोला है वह मर्यादित नहीं है यह उनकी बौखलाहट का परिणाम है अरुण यादव द्वारा बोले गए नंदकुमार सिंह चौहान को इलाज की जरूरत है इस सवाल पर उन्होंने कहा कि वक्त बताएगा कि किस को इलाज की जरूरत है।

ढाई लाख से हराया था मैंने यादव को
मैं उनको हराकर ढाई लाख से चुनाव जीता हूं उनका इलाज जनता ने कर दिया है। हम मुंगावली में विकास के मुद्दे को लेकर वोट मांग रहे हैं अशोकनगर में ना हो रहे विकास को लेकर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अशोकनगर को भी स्मार्ट सिटी बनाया जाएगा इसके लिए वह मुख्यमंत्री को कहेंगे अशोकनगर का भी विकास हुआ यहां की सड़कें खराब हैं बाहर की अच्छी हैं, इस सवाल पर उन्होंने का अशोकनगर को स्मार्ट सिटी में शामिल किया जाएगा।

हम अपना झंडा गाड़ेंगे
कांग्रेस पार्टी इस चुनाव को सेमीफाइनल मान रही है इस पर उन्होंने कहा कि यह दोनों सीटें कांग्रेस की थी हम अपना भाजपा का झंडा गाड़ने चुनाव लड़ रहे हैं। अटेर का चुनाव हारने के सवाल पर उन्होंने कहा कि मात्र 800 वोटों से यह चुनाव हारे हैं यहां पर एक रात में ही 6 थानेदार हटा दिए गए अराजकता की स्थिति निर्मित कर दी गई वहां हिस्ट्रीशीटर गुंडों का आतंक फैलाया चित्रकूट में सीट कांग्रेस की थी। 2013 में ज्योतिरादित्य को स्टार प्रचारक बनाकर उतारा था कांग्रेस ने। इस बार भी पहले जैसा ही हश्र होगा कांग्रेस का उन्होंने कहा कि दोनों दलों के प्रमुख लोग मैदान में उतरे हैं। युद्ध की जिला हो चुकी है सिंधिया पार्टी के लोकतंत्र को नहीं समझते ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा को लेकर जो कह रहे हैं उनको कहना चाहिए कि आपके दिमाग में जो महाराजा वाला भूत सवार है उसको उतारें आने वाले समय में भी यह मध्य प्रदेश भाजपा को आशीर्वाद देगा।

शिवराज चौथी बार मुख्यमंत्री बनेंगे।
दोनों विधानसभाओं में भाजपा को समर्थन मिल रहा है दोनों जगह कांग्रेस के विधायक सांसद थे। जनता ने महसूस किया साढ़े चार साल में दोनों जगह विकास रुक गया था। दोनों जगह विकास के लिए जनमत बन चुका है। केंद्र में मध्यप्रदेश में भाजपा की सरकार है अपने क्षेत्र में विकास के लिए सब लोग प्रतिबद्ध है। मुख्यमंत्री पर जनता का अटूट भरोसा है इसलिए दोनों जगह भाजपा की ही जीत होगी जो योजनाएं कांग्रेस के शासनकाल में जो योजना नहीं चली शिवराज ने वह योजना चलाएं हैं।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned