scriptमंदिर में स्थापित शिव प्रतिमा टूटने पर फूटा गुस्सा, किया चक्काजा | Shiva idol installed in the temple at the breakdown burst of temper, the blockade | Patrika News

मंदिर में स्थापित शिव प्रतिमा टूटने पर फूटा गुस्सा, किया चक्काजा

locationअशोकनगरPublished: Sep 03, 2016 10:29:00 pm

Submitted by:

praveen

अशोकनगर. पछाड़ीखेड़ा रोड स्थित शिव मंदिर में भगवान शिव की प्रतिमा टूटने पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। नाराज लोगों ने पछाड़ीखेड़ा रोड पर बाजार बंद करवाया और ओवर ब्रिज के सिरे पर चक्का जाम कर दिया। पुलिस व प्रशासन की टीम ने पहुंचकर लोगों को समझाइश दी और उसी आकृति और रूप की प्रतिमा […]

Ashoknagar

Ashoknagar

अशोकनगर. पछाड़ीखेड़ा रोड स्थित शिव मंदिर में भगवान शिव की प्रतिमा टूटने पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। नाराज लोगों ने पछाड़ीखेड़ा रोड पर बाजार बंद करवाया और ओवर ब्रिज के सिरे पर चक्का जाम कर दिया। पुलिस व प्रशासन की टीम ने पहुंचकर लोगों को समझाइश दी और उसी आकृति और रूप की प्रतिमा गुना से मंगवाई गई।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात करीब 12.30 से 1.00 बजे के बीच मंदिर की घंटी बज रही थीं और किसी के चिल्लाने की आवाज आ रही थी। सुबह उठकर जब लोगों ने देखा तो मंदिर में भगवान शंकर की प्रतिमा खंडित मिली। मौके पर लोग एकत्रित होने लगे। बबलू यादव के नेतृत्व में चक्का जाम व प्रदर्शन किया गया और मिहिर देव नायक के नेतृत्व में हिंदू जागरण मंच ने व राहुल शर्मा एवं सत्येन्द्र कलावत की अगुआईमें गोकुल सेवा संस्थान ने अज्ञात आरोपी की गिरफ्तारी व उस पर कार्रवाई की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा।

मंगवाई गई प्रतिमा
मौके पर एसडीएम एके चांदिल, एसडीओपी हेमंत तिवारी, टीआई रामबाबूसिंह सिकरवार मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाइश दी गई। इसके बाद वैसी ही प्रतिमा मंगवाने के लिए पहले कदवाया में प्रयास किया गया, लेकिन वहां प्रतिमा नहीं मिली। इसके गुना से प्रतिमा मंगवाई गई, इसे शाम को पुलिस व प्रशासन की मौजूदगी में प्रतिमा की स्थापना करवाई गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो