शोरूम में लगी आग, ऊपर था आयकर विभाग का ऑफिस

मारूति शोरू म में शॉर्ट सर्किट से लगी आग से 10 लाख का नुकसान

By: Bharat pandey

Published: 05 Feb 2021, 12:18 AM IST

अशोकनगर। शहर में रात को मारुति शोरूम में शॉर्ट सर्किट से आग लग गई, इससे आग की लपटें उठने लगीं। जिसके ऊपर आयकर विभाग का कार्यालय था। आग इतनी भयानक थी कि फायर ब्रिगेड और टैंकर का तीन-तीन बार पानी भरकर लाना पड़ा। हालांकि इस घटना में शोरूम में करीब 10 लाख रुपए का नुकसान हो गया।

बुधवार-गुरुवार रात करीब साढ़े नौं बजे शोरूम में आग लगी। मैनेजर भरतपाल यादव ने बताया कि वह साढ़े सात बजे शोरूम बंद कराकर घर चले गए थे। पड़ौसियों ने साढ़े नौं बजे सूचना दी तो स्टाफ के साथ पहुंचकर गेट खुलवाए। शोरूम में छह गाडिय़ां और ऑयल से भरी टंकियां व पेट्रोल रखा हुआ था, यदि इनमें आग लगती तो ज्यादा बड़ा हादसा हो सकता था। हालांकि इस घटना में पाट्र्स, कंप्यूटर, कागज व सीलिंग जल गई और कांच के केबिन टूट गए। उन्होंने 10 लाख रुपए का नुकसान बताया है। स्थिति यह थी कि पास में रहने वाले आलोक रघुवंशी हाथ में चोट लगी होने के बाद भी फायर ब्रिगेड के पाइप को लेकर आग बुझवाने शोरूम में घुस गए।

शोरूम में लगी आग, ऊपर था आयकर विभाग का ऑफिस

लोगों ने पत्थर मारकर तोड़े आयकर विभाग के कांच
आग लगी होने से तीन मंजिला बिल्डिंग में धुंआ भर गया, इससे लोगों ने पत्थर मारकर आयकर विभाग की खिड़कियों के कांच तोड़े, ताकि पता चल सके कि आग वहां तक तो नहीं पहुंची, गनीमत रही कि ऑफिस बच गया। वहीं दूसरी मंजिल पर आयकर विभाग के अधिकारी-कर्मचारी बैठकर काम करते रहते थे, दूसरी मंजिल का फर्नीचर पूरी तरह से जल गय और तीसरी मंजिल पर स्थित आयकर विभाग के ऑफिस में पत्थर व कांच फैल गया और दीवारें काली हो गईं।

डंपर ने बाइक सवार युवक को रौंदा, एक घंटे तक सडक़ पर तड़पता रहा, मौत
अशोकनगर। सामान लेने बाइक से बाजार जा रहे युवक को एक डंपर ने कुचल दिया और अनियंत्रित होकर डंपर 10 फीट दूर जाकर पलट गया। गंभीर रूप से घायल बाइक सवार युवक करीब एक घंटे तक सडक़ पर खून से लथपथ तड़पता रहा। हालांकि जिला अस्पताल पहुंचते ही उसकी मौत हो गई।

शोरूम में लगी आग, ऊपर था आयकर विभाग का ऑफिस

घटना क्षेत्र के उरझुरू गांव के पास शाम करीब साढ़े पांच बजे का है। पीपलखेड़ा निवासी मोनू (20) पुत्र सागर यादव बाइक से अशोकनगर जा रहा था, तभी सामने से आ रहा डंपर व बाइक टकरा गए और कुछ दूरी पर डंपर पलट गया। इस घटना में मोनू यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों का कहना है कि घायल एक घंटे तक तड़पता रहा लेकिन उसे किसी ने नहीं उठाया। बाद में किसी अधिकारी के वाहन ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Bharat pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned