scriptसिंधिया बोले-भाजपा ने संगठनात्मक ढांचों को जो डैमेज किया है, उसे रिपेयर करेगी कांग्रेस | sindhiya news in ashoknagar | Patrika News
अशोकनगर

सिंधिया बोले-भाजपा ने संगठनात्मक ढांचों को जो डैमेज किया है, उसे रिपेयर करेगी कांग्रेस

सांसद ने विभिन्न संगठनों की ली बैठक: कुर्सी छोड़ मंच पर नीचे बैठे सिंधिया और विभिन्न संगठनों के सदस्यों से की चर्चा
 

अशोकनगरApr 04, 2019 / 11:18 pm

Manoj vishwakarma

patrika news

सिंधिया बोले-भाजपा ने संगठनात्मक ढांचों को जो डैमेज किया है, उसे रिपेयर करेगी कांग्रेस

अशोकनगर. शहर में आए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और क्षेत्रीय सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने केंद्र सरकार पर संस्थाओं के संगठनात्मक ढ़ांचे के साथ कुठाराघात करने का आरोप लगाया और कहा कि सरकार ने इन संस्थाओं को कलंकित है। साथ ही कहा कि पांच साल में संगठनात्मक ढ़ाचे का जो डैमेज हुआ है, कांग्रेस की सरकार उसे रिपेयर करेगी।
न्यायपालिका के साथ हम एक ऐसा संसोधन लाएंगे जिसके आधार पर कोई भी सरकार या राजनैतिक दल हस्तक्षेप न कर सकें, चाहे वह न्यायपालिका हो, रिजर्व बैंक हो या नीति आयोग हो। उन्होंने कहा कि मोदीजी और उनकी सरकार ने देश के संस्थानों को समाप्त करने का कार्य किया है, जिनका पूर्ण गठन करके उनको दोबारा बनाने का काम कांग्रेस करेगी। इससे पहले सांसद सिंधिया ने डॉक्टर, सीए, वकील, पेंशनर्स, ग्रेन मर्चेंट, क्लॉथ मर्चेंट, लायंस क्लब, रोटरी, क्लब व अन्य संगठनों की बैठक ली।
पान गुमठी पर चर्चा

डॉक्टर, वकील, पेंशनर्स की बैठक में कार्यक्रम के दौरान सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया मंच पर लगी कुर्सी पर न बैठकर अचानक मंच पर नीचे ही बैठ गए। हालांकि संगठनों के सदस्यों को सामने कुर्सी पर बिठाया, साथ ही सांसद को भी सामने अलग कुर्सी लगाई गई थी। कार्यक्रम समाप्ति के बाद बाहर निकले तो पान की गुमठी पर पहुंचे और गुमठी संचालक के कान में चर्चा करने लगे। इस दौरान गुमठी संचालक से शिक्षा और परिवार की स्थिति के बारे में पूछा।
संगठनों से यह बोले

-व्यापारियों की बैठक में सिंधिया ने कहा कि जीएसटी को कांग्रेस की सरकार आते ही हटा दिया जाएगा।
-वकील और पत्रकारों से बैठक में कहा वकील सुरक्षा कानून और पत्रकार सुरक्षा कानून लाया जाएगा।
-गाड़ी के ईंधन की तरह होती है अर्थव्यवस्था में राशि और मुद्रा, आरबीआई गवर्नर की राय बिना ही नोटबंदी कर दी गई।
-चौकीदारजी 84 देशों का दौरा कर रहे हैं, विदेशी नेताओं को झप्पी दे रहे हैं, उन्हें ढूंढने आपको न्यूयॉर्क और लंदन जाना पड़ेगा।
-भाजपा की सरकार ने पांच साल में देश में असहिष्णुता का वातावरण बना दिया है।

Home / Ashoknagar / सिंधिया बोले-भाजपा ने संगठनात्मक ढांचों को जो डैमेज किया है, उसे रिपेयर करेगी कांग्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो