scriptएबीवीपी ने चराए गाय-बैल, एनएसयूआई ने टीशर्ट पर बीए-एमए लिखकर किए शहर में जूते पॉलिश | Student organizations protest against unemployment | Patrika News

एबीवीपी ने चराए गाय-बैल, एनएसयूआई ने टीशर्ट पर बीए-एमए लिखकर किए शहर में जूते पॉलिश

locationअशोकनगरPublished: Mar 11, 2019 03:27:28 pm

Submitted by:

Arvind jain

छात्र संगठनों ने जताया बेरोजगारी का विरोध.

news

एबीवीपी ने चराए गाय-बैल, एनएसयूआई ने टीशर्ट पर बीए-एमए लिखकर किए शहर में जूते पॉलिश

अशोकनगर. बेरोजगारी के मुद्दे पर दोनों ही छात्र संगठनों ने शहर में एक ही जगह पर अनोखे तरीके से विरोध प्रदर्शन किया। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने टीशर्ट पर बीए, एमए, बीकॉम लिखे पोस्टर लगाकर शहर में लोगों के जूते पॉलिश किए, तो वहीं एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने शहर में गाय-बैल घेरकर प्रदेश सरकार का विरोध जताया।


रविवार को दोपहर के समय एबीवीपी कार्यकर्ता गांधी पार्क पहुंचे, सिर पर तौलिएं बांधकर और हाथों में लाठियां लेकर उन्होंने गाय-बैलों को घेरकर एकत्रित किया और उन्हें चारा भी खिलाया। साथ ही कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार पढ़े-लिखे युवाओं को गाय-बैल चराने की ट्रेनिंग देने के नाम पर बेरोजगार युवाओं का उपहास उड़ा रही है। साथ ही कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और कहा कि प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ रही है और पढ़े-लिखे बेरोजगार युवाओं का प्रदेश सरकार द्वारा बैंण्ड बाजे बजाने की ट्रेनिंग और गाय-बैल चराने की ट्रेनिंग देने की बात कहकर उपहास उड़ाया जा रहा है।

युवाओं ने शहर में जूते पॉलिश कर जताया विरोध-
कुछ ही मिनिट बाद एनएसयूआई के कार्यकर्ता गांधी पार्क पर पहुंच गए और उन्होंने अपनी टीशर्टों पर बीए, एमए, बीकॉम, एमकॉम लिखे पोस्टर चिपकाए। साथ ही शहर में लोगों के जूते पॉलिश कर विरोध जताया। एनएसयूआई ने कहा कि केंद्र सरकार ने दो करोड़ युवाओं को रोजगार देने का वादा दिया था, लेकिन किसी को रोजगार नहीं मिला। इससे अब पढ़े-लिखे बेरोजगारों को जूते पॉलिश करने की नौबत आ गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो