scriptसुबह इनडोर-आउटडोर खेल और शाम को होंगे सिर्फ इनडोर खेल | Summer Camp started | Patrika News

सुबह इनडोर-आउटडोर खेल और शाम को होंगे सिर्फ इनडोर खेल

locationअशोकनगरPublished: Apr 23, 2019 11:53:36 am

Submitted by:

Arvind jain

समर कैंप का हुआ शुभारंभ,- छात्रों को सिखाई जाएंगी विभिन्न खेलों की बारीकियां, अधिकारियों ने हॉकी खेलकर किया शुभारंभ।

news

सुबह इनडोर-आउटडोर खेल और शाम को होंगे सिर्फ इनडोर खेल

अशोकनगर. शहर में ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर का शुभारंभ हो गया है, जो 20 मई तक चलेगा। जिसमें छात्रों को प्रशिक्षकों द्वारा विभिन्न खेलों की बारीकियां सिखाई जाएंगी। सुबह के समय तो इनडोर और आउटडोर दोनों तरह के खेलों का प्रशिक्षण दिया जाएगा, लेकिन शाम को सिर्फ इनडोर खेल ही होंगे। ताकि छात्रों को गर्मी से परेशानी का सामना न करना पड़े।

 

खेल एवं युवा कल्याण विभाग व शिक्षा विभाग के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित ग्रीष्मकालीन खेल प्रशिक्षण शिविर का रविवार को शहर के संजय स्टेडियम में शुभारंभ हुआ। 20 मई तक यह प्रशिक्षण शिविर रोजाना सुबह छह बजे से आठ बजे तक चलेगा, वहीं शाम के समय भी खेलों का प्रशिक्षण दिया जाएगा।

रविवार को सीएमएचओ डॉ.जेआर त्रिवेदिया, महिला सशक्तिकरण अधिकारी आकांक्षा तोमर, मलेरिया अधिकारी डॉ.दीपा गंगेले और जिला खेल अधिकारी संचिता राठौर ने हॉकी खेलकर इस शिविर का शुभारंभ किया। इस मौके पर प्रहलाद श्रीवास्तव, अवधेश शर्मा, अरुण रघुवंशी, रविंद्र भारद्वाज, केके चतुर्वेदी, प्रमोद जैन, मनोज राठौर और आदित्य शर्मा सहित खेल विभाग का स्टाफ उपस्थित था।


शिविर में शामिल होने छात्रों को रजिस्ट्रेशन अनिवार्य-
इस प्रशिक्षण शिविर में क्रिकेट, वॉलीबाल, फुटबाल, बास्केटबाल, बैडमिंटन, टेबिल-टेनिस, योगा, कराटे, हॉकी सहित विभिन्न खेलों का प्रशिक्षण देकर खेलों की बारीकियां सिखाई जाएंगी। ताकि छात्र-छात्राएं इन खेलों को सीखकर अपनी खिलाड़ी प्रतिभा को निखार सकें। जिला खेल अधिकारी के मुताबिक इस प्रशिक्षण शिविर में 19 वर्ष तक की आयु वर्ग के छात्र-छात्राएं ही शामिल हो सकते हैं और इस प्रशिक्षण में शामिल होने के लिए छात्र-छात्राओं को रजिस्ट्रेशन कराना अनिवार्य है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो