scriptशिक्षक का आरोप बड़े भाई और भाभी ने की लाठी-फरसों से मारपीट, वोटरलिस्ट भी फाड़ी | Teacher's assault on ground dispute | Patrika News

शिक्षक का आरोप बड़े भाई और भाभी ने की लाठी-फरसों से मारपीट, वोटरलिस्ट भी फाड़ी

locationअशोकनगरPublished: Apr 25, 2019 01:21:38 pm

Submitted by:

Arvind jain

जमीनी विवाद पर शिक्षक से मारपीट,शिक्षक का आरोप बड़े भाई और भाभी ने की लाठी-फरसों से मारपीट, वोटरलिस्ट भी फाड़ी

news

शिक्षक का आरोप बड़े भाई और भाभी ने की लाठी-फरसों से मारपीट, वोटरलिस्ट भी फाड़ी

अशोकनगर. जमीनी विवाद को लेकर एक शिक्षक की उसके ही बड़े भाई ने मारपीट कर दी। बीएलओ कार्य करने वाले इस शिक्षक ने अपने बड़े भाई और भाभी पर वोटरलिस्ट और रिजल्ट शीट फाडऩे का भी आरोप लगाया है। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शिकायत पर पुलिस ने भाई-भाभी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।


घटना जिले के पिपरई थाना क्षेत्र की है। जिला अस्पताल में भर्ती कर्र गांव निवासी 38 वर्षीय शिक्षक शिशुपाल पुत्र कमलसिंह तोमर ने बताया कि वह तमाशा गांव के प्राथमिक विद्यालय में पदस्थ है और तमाशा गांव का बीएलओ भी है। शिक्षक शिशुपाल तोमर का कहना है कि जब वह दोपहर दो बजे तमाशा गांव से पिपरई स्थित अपने घर जा जा रहा था, तो कर्र गांव में बड़े भाई गोपालसिंह तोमर, भाई कृष्णाबाई और भतीजे राजा ने जमीन विवाद के चलते रास्ते में रोक लिया और लाठी-फरसों से हमला कर दिया। इससे वह घायल हो गया। साथ ही बीच-बचाव करने आई शिक्षक की पत्नी सुनीताबाई भी घायल है। शिक्षक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


वोटरलिस्ट और रिजल्ट शीट फाडऩे का भी आरोप-
शिक्षक शिशुपाल तोमर ने अपने बड़े भाई और भाभी पर निर्वाचन की वोटरलिस्ट और रिजल्ट शीट भी फाडऩे का आरोप लगाया है। शिशुपाल की शिकायत पर पुलिस ने गोपालसिंह तोमर, कृष्णाबाई और राजा के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। शिक्षक का कहना है कि जमीन के विवाद को लेकर आए दिन कहासुनी होती रहती थी। इससे वह गांव छोड़कर पिपरई में रहने लगा था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो