scriptThe bike collided with the front and died on the spot | शादी में जा रही थी महिला, सामने से टकराई बाइक तो मौके पर ही मौत | Patrika News

शादी में जा रही थी महिला, सामने से टकराई बाइक तो मौके पर ही मौत

रात में दो एक्सीडेंट, एक की मौत व पांच घायल,
- 16 साल का नाती चला रहा था बाइक, आमने-सामने से टकराईं दो बाइक।

अशोकनगर

Updated: May 21, 2022 09:03:40 pm




अशोकनगर. जिले में सड़क दुर्घटनाओं में मौतों का ग्राफ फिर से बढऩे लगा है। स्थिति यह है कि आए दिन सड़क हादसों में लोग मौत का शिकार बन रहे हैं। रात में दो एक्सीडेंट हुए, जिनमें एक वृद्ध महिला की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
गुना जिले के बामौरी क्षेत्र के खड़ेला गांव निवासी 75 वर्षीय कोमल पत्नी हरिसिंह राजपूत अपने 16 साल के नाती अभि के साथ बाइक से शादी में शामिल होने रेहटाई गांव जा रही थी। सामने से बाइक से तिघरा निवासी सहदेव व अनिल यादव आ रहे थे। भादौन पर ओर नदी के पुल पर रात में दोनों बाइक आमने-सामने से टकरा गईं। इस घटना में कोमलबाई की मौत हो गई और अभि, सहदेव व अनिल यादव घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
बाइक को टक्कर मारकर भागा वाहन, दो घायल-
वहीं दूसरा मामला रात 11 बजे अशोकनगर-बंगलाचौराहा मार्ग पर मोलाडेम के पास का है। हारूखेड़ी निवासी भरतू आदिवासी अपने रिश्तेदार इमझरा निवासी जितेंद्र के साथ बाइक से शादी में जा रहा था। तभी सामने से आया अज्ञात वाहन टक्कर मारकर भाग गया। इससे दोनों गंभीर घायल हो गए, हालांकि टक्कर मारकर भागे वाहन का अब तक कोई सुराग नहीं लगा।
The bike collided with the front and died on the spot
The bike collided with the front and died on the spot
यहां
रात में डांस करने पर हुआ झगड़ा, सुबह सिगरेट पिलाने के बहाने मारपीट
अशोकनगर. बारात में नाचने को लेकर हुए विवाद में पांच लोगों ने एक की जमकर मारपीट की। रात में दो लोगों को नाचने को लेकर झगड़ा हुआ, तो सुबह दोनों में सुलह हो गई और जिनमें से एक सिगरेट पिलाने की कहकर दूसरे को गांव से बाहर ले गया, जहां उसके साथ मारपीट की।
मामला केशलोन गांव का है। इमझरा निवासी रामवीर जाटव अपने चचेरे भाई की बारात में आया था, बारात में जो जीप वह किराए से लाए थे उसका चालक गांव का ही सतीश कोरी था। बारात में नाचने पर रामवीर व सतीश में विवाद हो गया, सुबह पांच बजे सतीश ने रामवीर से माफी मांगी, कहा कि चल बाहर सिगरेट पिलाता हूं और उसे गांव से बाहर ले गया। रामवीर का आरोप है कि गांव से बाहर ले जाकर सतीश व उसके चार दोस्तों लाठी व लोहे के पाइप से पीटा। इस घटना में रामवीर के सिर व हाथ-पैर में चोट आई हैं, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

अरविंद केजरीवाल ने जारी किया मिस्ड कॉल नंबर, भारत को नंबर वन देश देखने वालों से की घंटी बजाने की अपीलCBI Raids Manish Sisodia House Live Updates: मनीष सिसोदिया के घर CBI रेड के विरोध में प्रदर्शन कर रहे AAP कार्यकर्ताओं पुलिस ने हिरासत में लियाबंगाल, महाराष्ट्र में भी ED के छापे, उनके सामने तो मैं तिनका हूँ, 'सांसद अफजाल अंसारी ने दी चुनौती- पूर्वांचल हमारा ही रहेगा'गुजरात में कांग्रेस को बड़ा झटका, विधानसभा चुनाव से पहले भरूच के सात नेताओं ने पार्टी से दिया इस्तीफाबिलकिस बानो केसः 6000 से अधिक सामाजिक कार्यकर्ताओं ने सुप्रीम कोर्ट से दोषियों की रिहाई को रद्द करने की मांग कीJanmashtami 2022: मुंबई और ठाणे में इन जगहों पर लगी है सबसे उंची दही हांडी, 10 थर लगाने पर 21 लाख का इनाम'विदेश में लड़कियां कभी भी ब्वॉयफ्रेंड बदल लेती हैं, बिहार के CM की भी यही स्थिति', कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर मचा घमासानDahi Handi Festival: मुंबई में दो साल बाद कृष्ण जन्माष्टमी की धूम, शहर के कई इलाकों में फोड़ी जाएगी दही हांडी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.