scriptसेल्फी लेते समय फिसला पैर, युवती की मौत | The foot slipped while taking selfies, the girl's death | Patrika News
अशोकनगर

सेल्फी लेते समय फिसला पैर, युवती की मौत

खरगोन जिले के महेश्वर का मामला, – अपने भाईयों के साथ इंदौर से महेश्वर घूमने के लिए गई थी पूजा, बचाने भाई कूंदा तो मुश्किल से बचा।
-ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से नीचे दबा किसान, ग्रामीणों ने बाहर निकाला रास्ते में मौत

अशोकनगरJun 20, 2019 / 05:42 pm

Arvind jain

two brother drowned in Pond

दो सगे भाइयों की डूबने से मौत

अशोकनगर। अपने भाईयों के साथ महेश्वर घूमने के लिए गई शहर की 21 वर्षीय पूजा यादव पैर फिसल जाने से नर्मदा में गिर गई। बचाने के लिए चचेरा भाई नर्मदा में कूंदा लेकिन युवती का पता नहीं चला और चचेरा भाई भी तेज धार में बहने लगा, जो मुश्किल से बचा। करीब 19 घंटे बाद दूसरे दिन पूजा का शव मिला। घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग महेश्वर पहुंचे, शाम को मृतका के शव को शहर में लाकर अंतिम संस्कार किया गया।


इंदौर से महेश्वर घूमने आई थी युवती
पूजा यादव पुत्री दीवानसिंह यादव इंदौर में रहकर सीए की पढ़ाई कर रही थी। शहर से उसका भाई गिरराज और चचेरा भाई गोपाल यादव इंदौर पहुंचे तो मंगलवार को पूजा अपने दोनों भाईयों के साथ इंदौर से महेश्वर घूमने गई। मंगलवार दोपहर करीब ढ़ाई बजे घाट पर सेल्फी लेते समय अचानक पूजा का पैर फिसल गया और उसकी मौत हो गई। बाद में दोनों भाईयों ने डायल 100 को सूचना दी, इस पर पुलिस ने नर्मदा में पूजा यादव की तलाश की और बुधवार को सुबह करीब साढ़े नौं बजे पूजा का शव मिला।

 

परीक्षा के बाद इसी वर्ष होना थी शादी-
पूजा यादव की पिछले साल क्षेत्र के जैंड़ाई गांव में सगाई हुई थी और पिछले साल टीका फलदान का कार्यक्रम भी हो गया था। सीए की परीक्षा के बाद उसकी इसी वर्ष शादी होना थी। लेकिन जैसे ही परिजनों को पूजा की मौत की जानकारी मिली तो परिवार में रोना-बिलखना शुरू हो गया। साथ ही परिजन मंगलवार को ही महेश्वर के लिए रवाना हो गए थे।

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से किसान की मौत
अशोकनगर. खरीफ फसल की तैयारी के लिए बीज लेकर जा रहा किसान की ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से मौत हो गई। वहीं ट्राली में बैठा किसान का साथी बच गया और ड्राईवर ने कूंदकर जान बचाई। ग्रामीणों ने किसान को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

घटना करीब साढ़े तीन बजे कुंवरगढ़ा मोड़ की है। सहसूदी निवासी 45 वर्षीय संतोषसिंह पुत्र तोफानसिंह यादव और 50 वर्षीय परमालसिंह पुत्र मरजादसिंह यादव पाटखेड़ा गांव से ट्रैक्टर-ट्राली में बीच भरकर वापस गांव जा रहे थे।


ट्रैक्टर-ट्राली पाटखेड़ा गांव की हैं, ग्रामीणों का कहना है कि मोड़ पर अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा गिरा, इससे संतोषसिंह ट्रैक्टर की नीचे दब गया। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने उसे बाहर निकाला और इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। हालांकि किसान परमालसिंह इस घटना में बाल-बाल गया, जो ट्राली में बैठा हुआ था। वहीं ट्रैक्टर को पाटखेड़ा निवासी मुकेश राठौर चला रहा था। ग्रामीणों का कहना है कि ट्रैक्टर अनियंत्रित होने से मुकेश राठौर भी कूंदकर बचा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो