खाली मकान में हुई चोरी, नकदी व अंगूठी ले गए चोर

अचानक मकान मालिक की नींद खुल जाने से चोर लंबा हाथ नहीं मार सके और भाग गए

By: brajesh tiwari

Published: 25 Apr 2018, 09:47 AM IST

अशोकनगर. मंडी रोडपर एक खाली पड़े मकान में से घुसकर चोर सुनील जैन के घर में पहुंचे और नगदी च सोने की एक अंगूठी ले उड़े। इस दौरान बीच में एक मकान और चोरों ने पार किया। अचानक मकान मालिक की नींद खुल जाने से चोर लंबा हाथ नहीं मार सके और भाग गए।

सुनील जैन ने बताया कि उनके घर से लगकर केवलचंद जैन अथाईखेड़ा वालों का मकान हैऔर उससे लगकर विमल कुमान मनीष कुमार जैन का। विमल का मकान खाली पड़ा है। चोर उसके चैनल गेटका ताला तोड़कर मकान में घुसे और केवलचंद जैन के घर को पार करते हुए उनके घर की छत पर पहुंच गए।

जहां से हॉल में पहुंचे। उन्होंने एलसीडी निकाल ली और टीवी भी निकालकर नीचे रख दी, हॉल में रखी अलमारी को भी चोरों ने खोल लिया था।तभी उनकी अचानक नींद खुली तो वे कमरे से बाहर निकले।उन्होंने तीन-चार लोगों को हाल में देखा और टीवी नीचे देखी तो तुरंद कमरे में चले गए और दरवाजा बंद कर लिया।

 

इसके बाद अपने पड़ोसी विवेक कुमार व देवेन्द्र को फोन लगाकर बुलाया। तब तक चोर सामान ऐसा ही छोड़कर जहां से आए थे, वहीं से भाग निकले।

पड़ोसियों के पहुंचने पर सुनील जैन बाहर आए और जिस मकान से चोर घुसे से उसमें विवेक कुमार ने अपने घर से ताला लाकर मकान के चैनल में लगा दिया, ताकि चोर अंदर हों तो भाग न सकें और डायल १०० को फोन लगाया।

डायल १०० करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंची। मकान खोलकर देखा तो चोर वहां से भाग चुके थे। सुबह टीआई ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली। सुनील ने बताया कि चोर ११ हजार रुपए नगदी व एक सोने की अंगूठी ले गए हैं। गनीमत रही कि उनकी आंख खुल गई और चोर लंबा हाथ नहीं मार सके।

इधर, जीप की टक्कर से एक घायल
चंदेरी में मंडी के पास जीप ने एक बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी। तेजराजराजाराम यादव निवासी सिंहपुर ताल ने बताया कि वह मंडी से घर की लौट रहे थे, तभी हादसा हो गया। परिजनों चंदेरी अस्पताल लेकर गए और वहां से जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

brajesh tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned