scriptघर के ताले तोड़ लाखों की चोरी कर ले गए चोर, पुलिस पहुंची तो स्कूटी छोड़ भागे | Thieves broke the locks | Patrika News

घर के ताले तोड़ लाखों की चोरी कर ले गए चोर, पुलिस पहुंची तो स्कूटी छोड़ भागे

locationअशोकनगरPublished: Jun 18, 2019 04:14:07 pm

Submitted by:

Arvind jain

परिवार के साथ भतीजी की शादी में छत्तीसगढ़ गया था शिक्षक, अस्पताल जा रहे युवक ने घर के बाहर हलचल देख रुका तो चोरों ने उसे धमकाकर भगाया, युवक ने पुलिस को दी सूचना।

crime

Crime News

अशोकनगर. परिवार के साथ भतीजी की शादी में छत्तीसगढ़ गए शिक्षक के घर को रात के समय चोरों ने निशाना बनाया। घर में लगे पांच तालों की कुंदियां तोड़कर चोर सोने-चांदी के आभूषण, नगदी रुपए, बाइक मोबाइल और अन्य सामान सहित लाखों रुपए का सामान चुरा ले गए। सूने घर में हलचल देख रुके मोहल्ले के ही युवक को भी चोरों ने धमकाकर भगा दिया, इससे उस युवक ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची तो पटरी के पास स्कूटी छोड़कर चोर भाग गए।


वारदात रविवार-सोमवार की रात करीब ढ़ाई बजे शहर की दुर्गा कॉलोनी की है। शिक्षक बृजबिहारी पुत्र मंहगूराम भगत अपनी भतीजी की शादी में शामिल होने 9 जून को अपने गृह निवास छत्तीसगढ़ के जिला जशपुर गया था। पत्नी रुफिना इक्का और बेटी प्रसंथा भी साथ में गई थीं। इससे शिक्षक ने पीपलखेड़ा निवासी मोहन पुत्र मि_ूलाल अहिरवार को रात के समय रखवाली करने के लिए चौकीदारी पर रख गया था।

 

लेकिन घर में चौकीदार मोहन के भी परिवार में शादी थी, इससे चौकीदार रात में शादी में चला गया था। बृजबिहारी भगत ने बताया कि जब सुबह व ट्रेन से आया तो घर का ताला टूटा मिला और सामान बिखरा पड़ा था। घर से सोने चांदी के आभूषण, 20 हजार रुपए नगदी, बाइक एमपी 67एमएफ 4915, बर्तन, 20 किलो गेहूं और आठ साडिय़ां सहित लाखों रुपए का सामान चोरी चला गया।


पुलिस को चकमा देकर भागे चोर-
रात में मोहल्ले का युवक अस्पताल जा रहा था, घर के बाहर हलचल देख रुका तो चोरों ने उसे धमका दिया। इससे उसने कोतवाली में सूचना दी। इससे रात में ही पुलिस पहुंची तो चोर बाइकें लेकर जा रहे थे और पटरी के पास एक स्कूटी छोड़कर भाग गए, इस दौरान घर में घुसे अन्य चोर भी भागने में सफल रहे।


करीब तीन चार चोर थे, जो भाग गए। पटरी के पास स्कूटी मिली है। हालांकि चोरों को कोई सुराग नहीं मिला, इससे आसपास के सीसीटीवी कैमरे दिखवाए जाएंगे और सुराग लगाया जाएगा।
पीपी मुदगल, कोतवाली प्रभारी अशोकनगर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो