scriptबंद हॉस्पिटल से चोरी गया साढ़े तीन लाख का सामान बरामद | Three-and-a-half-million pieces of goods stolen from a closed hospital | Patrika News

बंद हॉस्पिटल से चोरी गया साढ़े तीन लाख का सामान बरामद

locationअशोकनगरPublished: Oct 29, 2018 10:43:02 pm

Submitted by:

Praveen tamrakar

शहर की स्टेंडर्ड हॉस्पिटल में चोरी की वारदात करने वाले तीन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

patrika news

Ashoknagar Police revealing theft in the country’s police station.

अशोकनगर. शहर की स्टेंडर्ड हॉस्पिटल में चोरी की वारदात करने वाले तीन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार तीनों ही आरोपी जिले के ही रहने वाले हैं और उनके पास से चोरी किया हुआ साढ़े तीन लाख रुपए का सामान बरामद किया गया है। साथ ही पुलिस तीनों आरोपियों को दो दिन के रिमांड पर लेकर अन्य वारदातों के बारे में भी पूछताछ कर रही है।
मामले का खुलासा करते हुए एएसपी सुनील शिवहरे ने बताया कि पिछले वर्ष शहर की स्टेंडर्ड हॉस्पिटल की बंद पड़ी बिल्डिंग से लाखों रुपए का सामान चोरी हो गया था। शहर में बढ़ती चोरी की वारदातों पर गंभीरता दिखाते हुए एसपी ने एसडीओपी गुरुवचनसिंह और देहात थाना प्रभारी के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। मुखबिर से सूचना मिलने पर टीम ने दबिश देकर मुल्लाखेड़ी गांव निवासी 29 वर्षीय प्रदीप पुत्र दरबारसिंह सिख, नगेश्री निवासी 22 वर्षीय सुखदीप उर्फ दीपू पुत्र महेंद्रसिंह सिख, तमोइया चक्क निवासी 25 वर्षीय जस्सी उर्फ जसबिंदर पुत्र सरजीतसिंह सिख को गिरफ्तार किया। साथ ही तीनों आरोपियों के पास से चोरी किए गए चार एसी आउटपुट यूनिट, एक अल्टीनेटर, तीन एलईडी, चार मॉनीटर, दो सीपीयू, एक इन्वर्टर, एक बड़ी बैटरी और एक कूलर बरामद किया गया। बरामद हुआ यह सामान स्टेंडर्ड हॉस्पिटल का बताया जा रहा है और इस सामान की कीमत 3.50 लाख रुपए बताई गई है।
एसपी ने की टीम को पुरस्कार की घोषणा
एएसपी सुनील शिवहरे ने बताया कि मामले को ट्रेस करने में देहात थाना प्रभारी रोहित दुबे, एएसआई राकेशसिंह कुशवाह, गौरीशंकर ओझा, अवधेशकुमार गौड़, प्रधान आरक्षक पहलवानसिंह, विनोद तिवारी, संतोष तिवारी, हरिसिंह तोमर, आरक्षक यशपालसिंह, विनोद यादव, दिनेश कोरी, रविकांत चौकसे, आनंद सिकरवार और अनिल सेंगर की महत्वपूर्ण भूमिका रही। जिन्हें एसपी ने पुरस्कार देने की घोषणा की है।
15 वर्षीय छात्र लापता
अशोकनगर. मातामढ़ मोहल्ला निवासी १५ वर्षीय बालक शनिवार सुबह गायब हो गया। बालक सुबह साढ़े सात बजे घर से ड्रेस में स्कूल के लिए निकला था। बालक के पिता कुदंन रजक ने पुलिस को बताया कि उनका 15 वर्षीय बालक राजा कक्षा ९ में रामकृष्ण स्कूल में पढ़ता था। वह 27 अक्टूबर को सुबह साढ़े सात बजे घर से स्कूल की ड्रेस में निकला था। लेकिन स्कूल से वापस नहीं लौटा तो उन्होंने खोजबीन की, लेकिन बालक का कहीं पता नहीं चला है।

ट्रेंडिंग वीडियो