scriptThree armed masked men looted lakhs from the house | The crime of robbery in Khamkhedi Chakk: हथियारबंद तीन नकाबपोशों लुटेरों ने खमखेड़ी चक्क में की लाखों की लूट | Patrika News

The crime of robbery in Khamkhedi Chakk: हथियारबंद तीन नकाबपोशों लुटेरों ने खमखेड़ी चक्क में की लाखों की लूट

कनपटी पर बंदूक तान 25 तोला सोना और 1.20 लाख रुपए ले गए लुटेरे, हथियारबंद तीन नकाबपोशों ने घर से की लाखों की लूट, जांच में जुटी पुलिस

 

अशोकनगर

Published: April 14, 2022 12:01:36 am

अशोकनगर/ईसागढ़. हथियार लेकर आए तीन नकाबपोशों ने लाखों रुपए की लूट को अंजाम दिया। रात में वृद्ध की कनपटी पर बंदूक अड़ाई और घर से दूर ले जाकर बिठाया। साथ ही घर में घुसकर 25 तोला सोना, 1.20 लाख रुपए नकदी व दो सूटकेस उठा ले गए। जानकारी मिली तो पुलिस मामले की जांच में जुटी और जांच के लिए पुलिस टीम भी गठित की है।
The crime of robbery in Khamkhedi Chakk: खमखेड़ी चक्क को नकाबपोश लुटेरों ने बनाया निशाना
The crime of robbery in Khamkhedi Chakk: खमखेड़ी चक्क को नकाबपोश लुटेरों ने बनाया निशाना
मामला ईसागढ़ थाना क्षेत्र के खमखेड़ी चक्क में मंगलवार-बुधवार रात करीब 2 बजे का है। 65 वर्षीय गुरचरणङ्क्षसह पुत्र जस्सा ङ्क्षसह का कहना है कि रात 10 बजे पूरा परिवार खाना खाकर सो गया था। गुरचरणङ्क्षसह ने बताया कि वह घर के बाहर सो रहे थे। रात दो बजे कुत्ते भौंकने की आवाज से नींद खुली और टॉर्च जलाकर देखा तो एक बाइक दिखी जो मकान के पीछे जाकर रुकी। पास जाकर देखा तो तीन नकाबपोश थे, इनमें से एक लाल शर्ट व हाथों में दस्ताने पहने हुए था। एक ने कनपटी पर बंदूक अड़ा ली और दूसरे व्यक्ति के हाथ में भी पिस्तौल थी। उसे दूर ले जाकर बैठाया और दो लोग घर में घुसे व सामान ले आए। बाइक से भाग गए।
गायब मिला पूरा सामान

गुरचरणङ्क्षसह ने बताया कि परिवार के लोग सो रहे थे और जब उन्होंने अंदर जाकर देखा तो पूरा सामान बिखरा पड़ा था। घर से डकैत 25 तोला सोने के आभूषण, 1.20 लाख रुपए नकदी व दो अटेची ले गए। जिनमें ट्रैक्टरों के रजिस्ट्रेशन, जीप-बाइक का रजिस्ट्रेशन, 50 कारतूस व कारतूस वाली माला, आधार कार्ड व मां के इलाज के कागज रखे हुए थे। सूचना पर पुलिस पहुंची और सुबह एसडीओपी सुजीतङ्क्षसह, डॉग स्क्वॉड, एफएसएल अधिकारी पहुंचे और जांच की।
लूट से क्षेत्र में अफरातफरी, भय का माहौल

खमखेड़ीचक्क में हुई लूट की वारदात से गांव व आसपास के क्षेत्र में अफरातफरी मच गई है और लोगों में डर का माहौल है। लोगों का कहना है कि नकाबपोश लुटेरों ने बंदूक की नौक पर बेखौफ होकर इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दिया। हालांकि पुलिस का कहना है कि कुछ क्लू मिले हैं और फरियादी ने निशानदेही भी दी है। इससे जल्द ही डकैतों को ट्रेस कर लिया जाएगा। साथ ही जांच के लिए पुलिस टीम भी गठित कर दी है।
पड़ताल जारी है

शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर लिया है। फरियादी ने 25 तोला सोना व 1.20 लाख रुपए नकदी जाना बताया है। मामले की जांच की जा रही है और पुलिस टीम भी गठित की है। हमें कुछ क्लू मिले हैं, साथ ही फरियादी ने निशानदेही ही बताई है। जिनके आधार पर कार्रवाई की जा रही है।
सुजीतङ्क्षसह, एसडीओपी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्ममां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफदिल्ली में डबल मर्डर से सनसनी! एक की चाकू से गोदकर हत्या, दूसरे को गोली मारीRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चपाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ ने अलापा कश्मीर राग कहा- शांति सुनिश्चित करने के लिए धारा 370 को करें बहालमोदी सरकार के सामने एलन मस्क ने रखी नई शर्त, अन्यथा नहीं होगी भारत में Tesla की Manufacturing: यूजर्स ने कर दी खिंचाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.