scriptस्कूल का बोलकर घर से निकलीं तीन नाबालिग बहनें लापता, तलाश शुरू | Three minor sisters missing from school seek exploration | Patrika News

स्कूल का बोलकर घर से निकलीं तीन नाबालिग बहनें लापता, तलाश शुरू

locationअशोकनगरPublished: Feb 15, 2018 09:45:27 am

Submitted by:

brajesh tiwari

तीन नाबालिग बहनें गुम हो गईं हैं, इसकी शिकायत परिजनों द्वारा थाने में की गई।

crime

Mungawali Police gathering information about minors

अशोकनगर/मुंगावली। ग्राम ढुढ़ेर में एक परिवार की तीन नाबालिग बहनें गुम हो गईं हैं, इसकी शिकायत परिजनों द्वारा थाने में की गई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तलाश प्रारंभ कर दी है। बच्चियों के परिजनों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उनकी 15 वर्षीय बच्ची मुुंगावली कन्या स्कूल में पढ़ती हैं और दो बच्चियां जिनकी उम्र 14 एवं 10 वर्ष है वह गांव के ही स्कूल में पढ़ती हैं। जो मंगलवार प्रात 10.30 बजे के आसपास घर से स्कूल जाने का कहकर निकलीं थीं और शाम तक घर नहीं पहुंचीं। सभी जगह तलाश करने के बाद शाम को परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

शिकायत कर्ता रामप्रसाद अहिरवार ने बताया कि तलाश करने के बाद बच्चियां नहीं मिलीं इसमें उसकी एक लड़की और दो भतीजी हैं। पुलिस ने बच्चियों के परिजनों व साथ पढऩे वाली अन्य बच्चियों से चर्चा की इसमें यह सामने आया कि बच्चियां घर से तो स्कूल का कहकर निकलीं थीं, लेकिन स्कूल नहीं पहुंची। वहीं परिजनों ने भी बताया कि बड़ी लड़की बैंक खाते से पैसा निकालने के लिए बैंक जाने की भी बात कह रही थी। पुलिस पूछताछ में पता चला कि लड़कियां बस में बैठकर विदिशा की ओर गई हैं। इसके बाद पुलिस ने टीमें गठित कर कुरवाई व अन्य जगह की ओर भेजा है। पुलिस मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा। फिलहाल पुलिस सने गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।

जैसे ही बच्चियों के परिजनों की सूचना पर प्रकरण दर्ज कर तलाश की जा रही है। वहीं सूचना मिली थी कि ये विदिशा की ओर बस में बैठकर गई है इसके बाद इनकी तलाश के लिए टीम भेजी है और मिलने के बाद जो सामने आएगा उसके आधार पर कारवाई की जाएगी।
– कुशल सिंह भदौरिया, थाना प्रभारी मुंगावली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो