scriptदो सड़क हादसों में दो नाबालिक और एक विकलांग युवक की मौत | Three youth death in road accident | Patrika News

दो सड़क हादसों में दो नाबालिक और एक विकलांग युवक की मौत

locationअशोकनगरPublished: Jan 20, 2019 10:22:38 pm

Submitted by:

Manoj vishwakarma

दो भाईयों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बाइक से गांव जा रहा था विकलांग, रास्ते में ट्राली से टकराई बाइक

patrika news

दो सड़क हादसों में दो नाबालिक और एक विकलांग युवक की मौत

अशोकनगर. जिले में दुर्घटनाओं में मौतों का ग्राफ घटने की वजाय बढ़ता ही जा रहा है। रात के समय दो सड़क दुर्घटनाएं हुईं, जिनमें तीन की मौत हो गई। दो नाबालिक सिचाई इंजन का सामान खरीदकर बाइक से गांव जा रहे थे, जिन्हें एक एक जीप ने टक्कर मार दी। दोनों मृतक आपस में भाई थे। वहीं एक युवक को गांव छोडऩे जा रहे विकलांग की बाइक रास्ते में खड़ी ट्राली से टकरा गई, इससे विकलांग की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को तीनों मृतकों का पीएम कराया।
पहली घटना ईसागढ़ रोड पर तरावली गांव के पास शनिवार रात करीब आठ बजे की है। पुलिस के मुताबिक ईसागढ़ के खैरोदा गांव निवासी 16 वर्षीय महेश पुत्र प्रकाश अहिरवार व उसकी बुआ का बेटा 17 वर्षीय दर्शन पुत्र छोटेलाल अहिरवार सिचाई इंजन का सामान खरीदकर बाइक से गांव जा रहे थे। सामने से आ रही जीप ने बाइक को टक्कर मार दी। इससे दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए, वहीं जीप चालक जीप को छोड़कर भाग गया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दोनों ही घायलों की मौत हो गई। पुलिस ने जीप को जब्त कर लिया है। दूसरा मामला रात करीब नौं बजे गुना रोड बरखेड़ी के पास की है। 35 वर्षीय विकलांग राजेश पुत्र ओमकारसिंह प्रजापति बाइक से एक युवक को वेयर हाउस पर छोडऩे जा रहा था, रास्ते में सड़क पर ट्रैक्टर-ट्राली खड़े हुए थे। बाइक पीछे से ट्राली में जा टकराई। इससे राजेश प्रजापति की मौके पर ही मौत हो गई, लेकिन राजेश जिस युवक को छोडऩे जा रहा था वह युवक घटना के बाद भाग गया। वहीं ट्रैक्टर-ट्राली को भी चालक मौके से लेकर भाग गया। रविवार को पुलिस ने तीनों मृतकों का पीएम कराया और मामले की जांच शुरू कर दी है।
पीएम के बाद ट्राली में शव लेकर गए परिजन
विकलांग राजेश प्रजापति की सड़क दुर्घटना में हौत हो जाने के बाद पुलिस ने रविवार को पीएम कराया। लेकिन पीएम के बाद परिजन उसके शव को ट्राली में ही रखकर वापस गांव ले गए। पुलिस की मानें तो दोनों ही सड़क दुर्घटनाओं में बाइक सवार हेलमेट नहीं पहने हुए थे, यदि हेलमेट पहना होता तो सिर में इतनी गंभीर चोट नहीं लगती और उनकी जान भी बच सकती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो