scriptपांच घंटे का मेगा ब्लॉक, आज भी बंद रहेंगी चार पैसेंजर ट्रेन | Today's mega block of five hours in railway line | Patrika News

पांच घंटे का मेगा ब्लॉक, आज भी बंद रहेंगी चार पैसेंजर ट्रेन

locationअशोकनगरPublished: Dec 30, 2018 10:39:24 am

Submitted by:

Arvind jain

दूसरे दिन भी ट्रेनें रद्द रहने से यात्रियों की बढ़ेगी परेशानी, रेलवे ने चस्पा की सूचना।

Train

ट्रेन


अशोकनगर. लाइन पर काम चलने की वजह से आज लाइन पर रेलवे पांच घंटे का मेगा ब्लॉक लगाएगी। इससे इन पांच घंटों में ट्रेनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद रहेगी। इसके लिए रेलवे ने रूट पर दिन के समय चलने वाली चार पैसेंजर ट्रेनों को रद्द कर दिया है। इससे यह चारों ट्रेनें आज नहीं चलेंगी और यात्रियों को आवाजाही में परेशानियों का सामना करना पड़ेगा।

रेलवे द्वारा जारी आदेश के मुताबिक बीना-गुना रूट पर रविवार को रातीखेड़ा से पगारा स्टेशन के बीच लाइन की पटरियां और स्लीपर बदलने का काम चलेगा। इसके लिए सुबह से लगातार पांच घंटे तक लाइन पर मेगा ब्लॉक रहेगा। इसके लिए रविवार को दिन के समय चलने वाली 51608 गुना-बीना पैसेंजर, 51609 बीना-गुना पैसेंजर रद्द रहेंगी।
वहीं बीना-ग्वालियर और ग्वालियर-बीना पैसेंजर गुना व बीना के बीच नहीं चलेगी। यह ट्रेन सिर्फ गुना तक आएगी और गुना से ही ग्वालियर के लिए वापस लौटेगी। शनिवार को भी यह चारों ट्रेनें रद्द रहीं थीं, इससे यात्रियों को अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिए यात्री बसों का सहारा लेना पड़ा तो हजारों यात्रियों को ट्रेनों का घंटों तक इंतजार करना पड़ा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो