23 मई को सुबह 6 से रात 9 बजे तक बंद रहेगा शहर का वायपास

23 मई को सुबह 6 से रात 9 बजे तक बंद रहेगा शहर का वायपास

Arvind jain | Publish: May, 20 2019 11:26:57 AM (IST) | Updated: May, 20 2019 11:26:58 AM (IST) Ashoknagar, Ashoknagar, Madhya Pradesh, India

रूट डायवर्ट करने यातायात पुलिस ने तैयार किया मैप,
- राजमाता चौराहा और त्रिदेव मंदिर पर रोक दिया जाएंगे बड़े वाहन, छोटे वाहनों को दूसरे रास्तों से करेंगे डायवर्ट।

अशोकनगर. लोकसभा चुनाव की मतगणना के दिन शहर के वायपास रोड पर लगातार 15 घंटे तक वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। इसके लिए यातायात पुलिस ने मैप तैयार कर योजना बना ली है। भारी वाहनों को तो शहर से बाहर ही रोक दिया जाएगा तो वहीं चार पहिया वाहनों सहित छोटे वाहनों का रूट शहर की अन्य सड़कों से डायवर्ट किया जाएगा। ताकि वाहन चालकों को इस प्रतिबंध की वजह से परेशान न होना पड़े।


यातायात प्रभारी सूबेदार अजयप्रतापसिंह के मुताबिक 23 मई को सुबह छह बजे से रात नौं बजे तक वायपास रोड पर रघुवंशी धर्मशाला से राजमाता चौराहा तक वाहन प्रतिबंधित रहेंगे। इस बीच में वाहनों का प्रवेश रोकने के लिए बेरीकेट्स लगाकर पुलिस जवान तैनात किए जाएंगे। गुना और ईसागढ़ रोड से आने वाले भारी वाहनों को राजमाता चौराहा पर और विदिशा रोड से आने वाले वाहनों को त्रिदेव मंदिर पर सुबह छह बजे से ही रोक दिया जाएगा।

वहीं चार पहिया वाहन, तीन पहिया वाहन और बाइकों को निकालने के लिए कलेक्ट्रेट के सामने वाली सड़क से रूट डायवर्ट किया जाएगा। जो कलेक्ट्रेट के सामने से निकलकर महात्मा वाडा रोड से वायपास पर पहुंचेंगे और वहां से निकल सकेंगे।

एसपी ने किया निरीक्षण, बनेंगी तीन पार्किंग-
मतगणना स्थल के पास तीन पार्किंग बनाई जाएंगी। मुख्य गेट पर बाहर दो पार्किंग बनेंगी और पीछे वाले गेट पर भी बाहर एक पार्किंग बनाई जाएगी। एसपी पंकज कुमावत और एएसपी सुनील शिवहरे ने कॉलेज बिल्डिंग पर आंतरिक और बाह्य व्यवस्थाओं की हकीकत जानने के लिए निरीक्षण किया।

जहां पर पार्किंग स्थल, स्ट्रांग रूम और स्ट्रांग रूम से मतगणना स्थल तक पहुंचने वाली ईवीएम के रास्ते को भी देखा। साथ ही त्रिस्तरीय चैकिंग पॉइंट भी देखे। मतगणना के लिए चैकिंग पॉइंट तैयार होने लगे हैं और कॉलेज परिसर में बेरीकेटिंग कर दी गई है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned