scriptTraumatic Accidents | ट्रेक्टर चलाना सीख रहा था किशोर, गियर बदलते समय कुए में गिरा तो दबने से मौत | Patrika News

ट्रेक्टर चलाना सीख रहा था किशोर, गियर बदलते समय कुए में गिरा तो दबने से मौत

जिले में दो दर्दनाक हादसे, कुए में गिरने व तालाब में डूबने से दो नाबालिगों की मौत।

अशोकनगर

Published: May 27, 2022 09:49:08 pm




अशोकनगर. जिले में दो दर्दनाक हादसों में दो नाबालिगों की मौत हो गई। जहां ट्रैक्टर चलाना सीख रहे किशोर ने गियर बदला तो ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर 20 फिट गहरे कुए में गिर गया, जिसके नीचे दबने से उसकी मौत हो गई। तो वहीं बकरी चराने गया 8 साल का बालक पैर फिसल जाने से तालाब में गिर गया और पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई।
पहला मामला कचनार थाना क्षेत्र के लालपुर गांव का है। 16 वर्षीय दीपक पुत्र मुकेश कुशवाह खेत पर भिंडी तोड़ रहा था और कुए के पास अपना ट्रैक्टर रखा देख ट्रैक्टर चलाना सीखने लगा। गियर बदलते समय ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया कुए में जा गिरा। इससे दीपक ट्रैक्टर के नीचे दब गया। कुआ सूखा था और परिजन उसे बचाने के लिए कुए में कूंदे तब तक उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने पर राजपुर चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला। जिसका जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।
10वी में 87 प्रतिशत अंक, तो पांच दिन पहले हुआ था सम्मान-
बताया जा रहा है कि इस वर्ष हुई 10वी कक्षा की परीक्षा में दीपक ने 87 प्रतिशत अंक प्राप्त किए थे। जिसका पांच दिन पहले प्रतिभा सम्मान के दौरान सम्मान भी हुआ था। पढ़ाई में होशियार होने की वजह से परिजन उसके अच्छे भविष्य की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन लापरवाही के चलते वह मौत का शिकार बन गया। अपने पुत्र को मृत देख परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।
बकरी चराते समय फिसला पैर, तालाब में डूबने से मौत-
शाढ़ौरा. पहाड़ा गांव निवासी 8 वर्षीय राजू पुत्र संतोष केवट दोपहर के समय बकरियां चराने के लिए नाले पर बने तालाब के पास गया था। तालाब के पास से बकरियां भगाते समय उसका पैर फिसल गया, इससे वह तालाब में गिर गया और डूबने से उसकी मौत हो गई। शाम को बकरियां घर पहुंची लेकिन राजू नहीं पहुंचा तो परिजनों ने उसे ढूंढा, तालाब में उसकी लाठी व चप्पल तैरती मिलीं। सूचना मिलने पर तहसीलदार व थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और एसडीआरएफ के गोताखोर बुलाकर तलाश कराई तो राजू तालाब में नीचे मृत पड़ा मिला।
Traumatic Accidents
Traumatic Accidents

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

हैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितNIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराभाजपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 'अर्थव्यवस्था' और 'गरीब कल्याण' पर प्रस्ताव किया पारित, साथ ही की 'अग्निपथ योजना' की सराहनाUdaipur murder case: गुस्साए वकीलों ने कन्हैया के हत्यारों के जड़े थप्पड़, देखें वीडियोAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसमोहम्‍मद जुबैर की जमानत याचिका हुई खारिज,दिल्ली की अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजाSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गईIndian of the World: देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस को यूके पार्लियामेंट में मिला यह पुरस्कार, पीएम मोदी को सराहा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.