script

घायलों को देख रुकीं कलेक्टर, एंबुलेंस और एसडीएम के वाहन से पहुंचाया अस्पताल

locationअशोकनगरPublished: Jun 03, 2019 12:05:54 pm

Submitted by:

Arvind jain

ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर सात घायल,

news

घायलों को देख रुकीं कलेक्टर, एंबुलेंस और एसडीएम के वाहन से पहुंचाया अस्पताल

अशोकनगर. रात के समय यज्ञ देखने के लिए डुंगासरा गांव जा रहे लोगों से भरी ऑटो को पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे ऑटो अनियंत्रित होकर पलट गया, ऑटो में 9 लोग बैठे हुए थे। जिनमें से सात लोग घायल हो गए। उसी समय वहां से कलेक्टर डॉ.मंजू शर्मा और एसडीएम नीलेश शर्मा निकल रहे थे। घायलों को सड़क किनारे पड़ा देख कलेक्टर ने एंबुलेंस मंगाई और घायलों को एंबुलेंस व एसडीएम के वाहन से जिला अस्पताल पहुंचाया। साथ ही एसडीएम को घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने साथ भेजा।


घटना गुना रोड पर शाढ़ौरा रेलवे फाटक के पास रात साढ़े आठ बजे की है। रात में मढ़ीबुजुर्ग गांव के नौं लोग ऑटो से यज्ञ देखने के लिए डुंगासरा गांव जा रहे थे, शाढ़ौरा फाटक के पास पहुंचते ही पीछे से आए ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी और भाग गया।

 

इस घटना में मढ़ी बुजुर्ग निवासी मुन्नालाल पुत्र कन्हैयालाल श्रीवास्तव, तेजसिंह पुत्र जसवंतसिंह, अमोलसिंह पुत्र भैरोसिंह, वीरेंद्र पुत्र गोटीसिंह यादव, रघुवीरसिंह पुत्र भगवानसिंह यादव, शिवराम पुत्र लालाराम यादव और ऑटो चालक पीपलखेड़ा निवासी लाखनसिंह कुशवाह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिनमें मुन्नालाल श्रीवास्तव की हालत गंभीर थी, जो रात में करीब 11 बजे तक बेहोश रहा, हालांकि डॉक्टरों ने बताया कि चोट तो ज्यादा नहीं आई, घबराहट की वजह से बेहोश हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो