scriptमुआवजा मिला तो खरीदी बाइक, एक्सीडेंट में मौत | Two road accidents in Chanderi area, | Patrika News

मुआवजा मिला तो खरीदी बाइक, एक्सीडेंट में मौत

locationअशोकनगरPublished: Feb 13, 2019 02:48:43 pm

Submitted by:

Arvind jain

बालिका को मारी बाइक ने टक्कर, बालिका और बाइक सवार सहित तीन घायल।

news

मुआवजा मिला तो खरीदी बाइक, एक्सीडेंट में मौत

अशोकनगर. जिले के चंदेरी क्षेत्र में दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन लोग घायल हो गए और एक की मौत हो गई। जमीन का मुआवजा मिला तो एक व्यक्ति ने बाइक खरीद लो, लेकिन चलाते समय गिरकर मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना में बाइक में एक बालिका को टक्कर मार दी।


चंदेरी के लिधौरा गांव निवासी हरीराम पुत्र नेहरूसिंह आदिवासी को घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराने लाया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक डूब क्षेत्र में आई जमीन का मुआवजा मिलने से कुछ दिन पहले ही बाइक खरीदी थी, लेकिन वह अच्छे से बाइक नहीं चला पाता था। घाटी पर सामने से आए वाहन से बचने के लिए उसने बाइक अचानक नीचे उतार दी, इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे इलाज के लिए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रैफ र किया था।

यहां बालिका को मारी टक्कर, तीन घायल
वहीं दूसरा मामला चंदेरी में सड़क पर हुआ। मुंगावली निवासी विक्की पुत्र राजू सक्सेना और संजू पुत्र रामस्वरूप सक्सेना बाइक से मुंगावली की तरफ जा रहे थे। लेकिन बाइक रास्ते मे जा रही चंदेरी निवासी 17 वर्षीय ज्योति पुत्री विनोद कुशवाहा से टकरा गई। इस एक्सीडेंट में ज्योति, संजू और विक्की गंभीर रूप से घायल हो गए। 108 वाहन के दलवीर और मोनू गुर्जर ने तीनों घायलों को उठाकर इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने तीनों घायलों को फ्रे क्चर होना बताए हैं और इलाज के लिए जिला अस्पताल के लिए रैफ र कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो