सीसीटीवी फुटेज से पकड़ाए दो चोर, तीन मॉनीटर भी बरामद

सीसीटीवी फुटेज से पकड़ाए दो चोर, तीन मॉनीटर भी बरामद

Praveen tamrakar | Publish: Sep, 04 2018 12:45:26 PM (IST) Ashoknagar, Madhya Pradesh, India

पिपरई की मध्यांचल बैंक शाखा के ताले तोड़कर चार मॉनीटर चोरी करने वाले दो चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है

अशोकनगर. पिपरई की मध्यांचल बैंक शाखा के ताले तोड़कर चार मॉनीटर चोरी करने वाले दो चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, हालांकि एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और डॉग स्क्वाड की मदद से मामले को ट्रेस किया। साथ ही गिरफ्तार दोनों आरोपियों से पुलिस ने तीन मॉनीटर बरामद भी कर लिए हैं।

30 अगस्त की रात को चोर मध्यांचल बैंक शाखा पिपरई के मुख्य गेट के चार ताले तोड़कर अंदर घुसे और सीसीटीवी की वायर काटकर बैंक के तीन मॉनीटर और एक सीसीटीवी का मॉनीटर चुरा ले गए थे। हालांकि स्ट्रांग रूम तक चोर नहीं पहुंच सके। चोरी के बाद बैंक में काम ठप रहा था, वहीं पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। थाना प्रभारी बीएस गौर के मुताबिक चोरों ने एक सीसीटीवी को मोड़ दिया था, लेकिन दूसरे सीसीटीवी को वह देख नहीं पाए, इससे चोरी कैमरे में कैद हो गई।

वहीं डॉग स्क्वाड बुलाया गया, जो बैंक से गांव से जिस रास्ते पर निकला, पुलिस ने उन जगहों पर सीसीटीवी फुटेज दिखाकर लोगों से जानकारी ली। जहां पर लोगों ने एक आरोपी को पहचान लिया। आरोपी राजा उर्फ हेमंत पुत्र पप्पू बाल्मीकि के घर पर दबिश दी और उसे गिरफ्तार कर लिया। जहां पर उसने पूछताछ में चोरी की बात स्वीकार कर ली। उसके पास से तीन मॉनीटर भी बरामद हो गए, वहीं उसके एक साथ दीपक कोरी को भी गिरफ्तार कर लिया। लेकिन तीसरा साथी शेरू बाल्मीकि फरार है।

बिजली कंपनी से भी चुराया था मॉनीटर
करीब एक सप्ताह पहले पिपरई में बिजली कंपनी के कार्यालय से भी एक मॉनीटर चोरी हो गया था। थाना प्रभारी के मुताबिक राजा बाल्मीकि ने पूछताछ में वह चोरी भी बताई और कहा कि उसने साथी शेरू बाल्मीकि के साथ मिलकर चोरी की थी और वह मॉनीटर शेरू के पास ही है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned