script

सड़ी-गली हालत में मिला अज्ञात महिला का शव,

locationअशोकनगरPublished: Mar 27, 2019 12:16:39 pm

Submitted by:

Arvind jain

हत्या की आशंका

news

सड़ी-गली हालत में मिला अज्ञात महिला का शव,

अशोकनगर. कोलुआ रोड कुड़ी घाट नदी के पास स्टेट बैंक प्रशिक्षण केन्द्र के पीछे पुलिस ने एक 50 वर्षीय अज्ञात महिला का शव बरामद किया है। शव बुरी तरह सड़-गल गया है। किसान की सूचना पर मौके पर पहुंची देहात पुलिस ने फ ोरेंसिक अधिकारी को जानकारी दी। जिसके बाद एफएसएल अधिकारी ने पहुंचकर मौके पर जांच की। बताया जाता है कि महिला कंडे बीनने गई होगी। जहां उसकी मौत हो गई। वहीं हत्या की अशंका भी जताई जा रही है क्योंकि पिछले सात दिनों में देहात व कोतवाली थाना क्षेत्र में किसी महिला के गुम होने की सूचना नही है।


घटना पर पहुंचे सहायक उपनिरीक्षक सफ ाअत खान ने बताया कि महिला ने पीली साड़ी, हरा पेटीकोट, मेहरून रंग का ब्लाउज तथा पीली चप्पलें पहने हुये है। शव करीब 8-10 दिन पुराना है। इस कारण वह कंकाल में बदल गया। जिससे शव की पहचान नहीं हो सकी। जिस जगह घटना हुई वह जगह ग्राम पंचायत कोलुआ अंतर्गत ग्राम बांसापुर की टगर बताई जाती है। जहां नदी किनारे तथा खाली पड़े खेत में अक्सर गरीब महिलाएं कंडे बीनने जाती हैं।

गेहूं के खेत में शव पड़े होने से उस पर किसी की नजर भी नहीं पड़ी। गुना से एफ एसएल अधिकारी आरसी अहिरवार, निरीक्षक एमएल भावर ने पहुंचकर विवेचना की। पुलिस को शव घटनास्थल के समीप मिला है जिसे जानवर खींच ले गये होंगे।
हाईटेंशन लाईन से टकराने से हो सकती है मौत


जिस जगह महिला का शव का बरामद किया गया है ठीक उसके उपर हाईटेंशन 11 हजार वोल्टेज की लाईन जाती है। किसान इंदरवीर सिंह ने बताया कि यह खेत पार्षद अरूण बालू का है जिसे उन्होंने बटाई पर लिया है। कई दिनों से बिजली का तार नीचे झूल रहा था। जिसकी कई जगह शिकायत की। 181 सीएम हेल्पलाईन पर भी शिकायत हुई है। उन्होंने बताया कि कहीं गेहूं के खेत में आगजनी न हो इसके लिये हमारे द्वारा तार ठीक कराने के प्रयास किये गये।

अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला की मौत की वजह भी 11 हजार वोल्टेज की लाईन रही होगी। क्योंकि तार पर साफ.-साफ महिला के कपड़े लगना दिखाई दे रहा है। साथ ही तार गिरने से पास में झाडिय़ां भी जल गई हैं। किसान के मुताबिक दो दिन पहले 24 मार्च को लाईट वाले उक्त तार को सही करके गये हैं। लेकिन शव खेत में होने के बाद भी किसी को दिखाई नहीं दिया।

मामला जो भी हो वह तो पुलिस जांच में ही सामने आ सकेगा फि लहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। जबकि महिला आसपास क्षेत्र की बताई जा रही है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शिना ती के प्रयास तेज कर दिये हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो