एक दम आया तेज वोल्टेज, घर में लगी आग, जल गए बिजली के सैंकड़ों उपकरण

एक दम आया तेज वोल्टेज, घर में लगी आग, जल गए बिजली के सैंकड़ों उपकरण
Ashok nagar

veerendra singh | Publish: Oct, 03 2016 11:31:00 PM (IST) Ashoknagar, Madhya Pradesh, India

आग लगने से करीब 04 लाख का नुकसान, पटवारी ने पहुंचकर बना पंचनामा


अचलगढ़.
अचलगढ़ में वोल्टेज तीन दिनों से समस्या बना हुआ है। रविवार रात आए अचानक आए तेज वोल्टेज से एक मकान में आग लग गई। इसके साथ ही गांव में सैकड़ों बिजली के उपकरण जल गए। आगजनी से करीब चार लाख रुपए का नुकसान बताया गया है। सोमवार को पटवारी गोपाल यादव ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाया।

एएसआई शंकरलाल पुत्र पन्नालाल अहिरवार ने बताया कि रविवार रात करीब 03.00 बजे अचानक तेज वोल्टेज आने से बिजली के तारों में शार्ट सर्किट से आग लग गई। कपड़ों ने आग पकड़ ली और फैलते हुए आग ने घर में रखी दो बाइकों, फ्रिज, अलमारी व ग्रहस्थी के सामान को भी अपनी चपेटमें ले लिया। दूसरे कमरे में रखी वाशिंग मशीन, साईकिल, बेड, पलंग पेटी व अन्य सामान भी जलकर खाक हो गया। बाइकों की पैट्रोल की टंकी फट गई। छत की फर्शियां टूटकर गिर गईं। वे गुना कोतवाली में पदस्थ हैं और काम से अशोकनगर आए थे। काम निबटाकर अपने गांव आ गए थे।

वीरेन्द्र सिंह जैन ने बताया कि वोल्टेज की समस्या तीन दिन से बनी है। लाइट की भी अधिक कटौती की जा रही है। अधिक वोल्टेज आने से ग्रामीण मोनू राजपूत, हरिशंकर अवस्थी, महेंद्र कुमार चौबे, रितेश साहू सहित पूरे गांव में 40 टीवी, 70 डीटीएच, 32 पंखों सहित सारे बल्ब खराब हो गए।गांव की किसी भी दुकान पर बल्ब नहीं मिले।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned