scriptशिवराज सिंह बोले ढ़ाई मुख्यमंत्री की सरकार ने गजब ढ़ा दिया, प्रदेश में डकैतों का राज और रोज हो रहे अपराध | vijay sankalp sabha of BJP in ashoknagar | Patrika News

शिवराज सिंह बोले ढ़ाई मुख्यमंत्री की सरकार ने गजब ढ़ा दिया, प्रदेश में डकैतों का राज और रोज हो रहे अपराध

locationअशोकनगरPublished: Mar 15, 2019 12:27:09 pm

Submitted by:

Arvind jain

लोकसभा चुनाव: शिवराजसिंह ने दी मुख्यमंत्री को चेतावनी, मेरे कार्यकर्ताओं से हाथ लगाया तो छोडेेंगे नहीं। – कहा एक-एक अधिकारी के दिन में चार-चार बार हो रहे ट्रांसफर, प्रदेश सरकार में कोई ट्रांसफर कराने के पैसे ले रहा तो कोई रुकवाने के। – युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं और पुलिस में हुई सभास्थल पर झूमाझटकी, एसडीओपी ने कॉलर पकड़ी तो कार्यकर्ता ने पकड़ लिया हाथ।

news

शिवराज सिंह बोले ढ़ाई मुख्यमंत्री की सरकार ने गजब ढ़ा दिया, प्रदेश में डकैतों का राज और रोज हो रहे अपराध

अशोकनगर. भाजपा की विजय संकल्प सभा में आए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने प्रदेश सरकार और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। साथ ही कहा कि प्रदेश सरकार को ढ़ाई महीना हुआ है और ढ़ाई मुख्यमंत्री की सरकार ने गजब ढ़ा दिया है और प्रदेश में डकैतों का राज आ गया है, रोजाना हत्याएं हो रही हैं। प्रदेश सरकार ट्रांसफरों व्यस्त है, जहां एक-एक अधिकारी के दिन में चार बार ट्रांसफर हो रहे हैं, कोई ट्रांसफर करवाने के पैसे ले रहा है तो कोई रुकवाने के। भाजपा कार्यकर्ताओं ने झूठे प्रकरण दर्ज होने की शिकायत की तो शिवराजसिंह चौहान ने मंच से मुख्यमंत्री कमलनाथ और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को चेतावनी दी कि भाजपा कार्यकर्ता कोई रसगुल्ला नहीं है जो खा जाएं, अगर मेरे कार्यकर्ता की तरफ हाथ उठा तो छोडेंगे नहीं।

उन्होंने कहा हमने भी सरकार चलाई है, जनता की भलाई और प्रदेश के लिए सरकार चलाई किसी पर झूठे मुकदमे नहीं बनाए। कहा दबाने की कोशिश न करो, जब हम बदलते हैं तो इतिहास बदल जाते हैं।

शिवराजसिंह चौहान ने कहा प्रदेश में डकैतों का राज आ गया है, लूटमार हो रही है। एक लूटमार तो अपराधी कर रहे हैं और दूसरी लूटमार कांग्रेस के सफेदपोश कर रहे हैं, कोई बजरी ढ़ो रहा है, कोई बालू ढ़ो रहा है। कोई अवैध उत्खनन, कोई ट्रांसफर तो कोई दादागिरी कर रहा है। कर्जमाफी पर कहा कि रंग-बिरंगे फॉर्म भरवाकर टाईम काटो अभियान चल रहा था। मुख्यमंत्री इंतजार कर रहे थे कब आचार संहिता लगे। लेकिन जब कर्जमाफी का वादा किया तो निभाना पड़ेगा, तुम नहीं माफ कर पा रहे तो हमको सड़कों पर आना पड़ेगा और ऐसे ही नहीं छोड़ देंगे।

उन्होंने कहा कि मामा तो हर महीने कुछ न कुछ देता रहता था। उन्होंने सोने देने वाली मुर्गी की कहानी भी सुनाई। साथ ही कहा कि 2100 रुपए क्विंटल का हम बजट में इंतजाम करे गए हैं, कमलनाथ सुन लो किसानों को गेहूं का 2100 रुपए क्विंटल रेट चाहिए। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि ज्योतिरा बाबू ने युवाओं को जादू की झप्पी दी, कहा चार हजार रुपए महीना देंगे और अब कह रहे रोजगार निकाल रहे हैं ढ़ोर चराओ, बैड़ बजाओ। इससे पहले उन्होंने शहर में रोड शो भी किया और कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह स्वागत किया।

राहुल गांधी से मांगा जबाव-
शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि पुलवामा हमले पर राहुल गांधी कुछ कहते हैं, उनके नेता कहते हैं यह तो दुर्घटना है, अरे धन्य है दिग्विजय कहां मप्र में पैदा हो गए और मप्र को लजाने का काम कर रहे हो, शहीदों की शहादत का अपमान कर रहे हो। कोई नेता कहता है कि फिक्सिंग है। राहुल गांधी को जबाव देना पड़ेगा कि जो राहुल गांधी बोल रहे हैं वह सच या हे तो उनके नेता कह रहे है वह सच है।

साथ ही उन्होंने कहा कि भृष्टाचार में डूबी कांग्रेस कभी टू जी घोटाला, तो कभी थ्री जी, फोर जी तो जीजाजी घोटाला, रोज ईडी बुला रही है पूरा देश देख रहा है। साथ ही लोगों से कहा कि 200 रुपए से ज्यादा के बिजली बिल आएं तो जमा मत करना, क्योंकि हम पांच एकड़ तक के किसानों और गरीबो ंके लिए वैधानिक प्रावधान करके गए हैं। बिना बदले 200 से ज्यादा का बिल नहीं दिया जा सकता। यदि कनेक्शन काटा तो हम जोडऩे के लिए आएंगे।

प्रदेश अध्यक्ष बोले दुश्मनों को आंख दिखाने वाला पीएम चाहिए या आंख मारने वाला-
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कर्जमाफी पर प्रदेश सरकार को घेरा। साथ ही कहा कि देश की सीमाएं भी वहीं हैं, सेनाए भी वहीं हैं। पहले पाकिस्तान की तरफ से एक गोली चलती थी तो हमारे देश की सेना सफेद झंडा दिखाने का काम करती थी, क्योंकि केंद्र से निर्देश नहीं मिलते थे। मोदीजी ने पाकिस्तान को जबाव दिया।

उन्होंने लोगों से पूछा कि दुश्मन को जबाव देने वाला प्रधानमंत्री चाहिए या फिर संसद में आंख मारने वाला। दुश्मनों को सोने न देने वाला मुख्यमंत्री चाहिए या फिर संसद में सोने वाला। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा इस बार कोई पार्टी जीतेगी या हारेगी नहीं, यह चुनाव किसी व्यक्ति का नहीं। बल्कि इस चुनाव में या तो देश जीतेगा या फिर देश हारेगा।

नरोत्तम मिश्रा बोले दो लाख रुपए दूंगा-
नरोत्तम मिश्रा ने सभा में कहा कर्जमाफी पर कहा कि यदि किसी किसान का दो लाख रुपए का कर्जामाफ हुआ हो तो मुझे प्रमाण पत्र बताए मैं उसे अपनी तरफ से दो लाख रुपए और दूंगा। उन्होंने कहा कि 40 हजार के कर्ज को चार लाख और 50 हजार के कर्र्ज को पांच लाख रुपए करके विवादास्पद बता दिया। यदि कर्ज माफ करना था तो सीधे किसान के खाते में राशि डाल देते।


कार्यकर्ताओं और पुलिस में धक्कामुक्की, बीच में रोका भाषण-
कार्यक्रम में मंच पर पहुंचने से पुलिस ने रोका तो युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर दी। इससे प्रदेश अध्यक्ष को बीच में भाषण रोकना पड़ा और पूर्व मुख्यमंत्री को खुद उन्हें शांत कराने जाना पड़ा। पुलिस ने कार्यकर्ताओं से धक्कामुक्की की तो शिवराजसिंह ने टीआई का हाथ पकड़कर कार्यकर्ताओं को अंदर आने का इशारा किया। वहीं कार्यकर्ताओं और पुलिस में धक्कामुक्की भी हुई। एसडीओपी ने जिला महामंत्री शिवप्रतापसिंह की कॉलर पकड़कर बाहर निकालने का प्रयास किया तो जिला महामंत्री ने एसडीओपी का हाथ पकड़ लिया। इससे पुलिस और कार्यकर्ताओं में धक्कामुक्की हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो