scriptगंदगी से परेशान वार्डवासी, नपा नहीं दे रही स्वच्छता पर ध्यान | Wardwasi disturbed dirt, not paying attention to hygiene Napa | Patrika News

गंदगी से परेशान वार्डवासी, नपा नहीं दे रही स्वच्छता पर ध्यान

locationअशोकनगरPublished: Nov 30, 2016 07:35:00 am

Submitted by:

veerendra singh

हरकुण्ड स्कूल जाने वाले रास्ते पर भी गंदा पानी भर जाने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है

Ashok nagar

Ashok nagar


चंदेरी
. नगरपालिका के वार्ड क्रमांक 15 हरकुंड चुंगी नाका रोड के पास गंदा पानी भरे रहने से लोग परेशान हैं। नपा द्वारा पानी निकासी की व्यवस्था नहीं की जा रही है। जिससे नालियों का गंदा पानी सड़क पर भर जाता है। पानी भरे रहने से राहगीरों और स्कूल जाने बच्चों सहित वार्डवासियों को मुसीबत का सामना करना पड़ता है।

पंचम नगर कालोनी वार्ड 11 में तीन बड़े स्कूल हैं जहां बड़ी संख्या मेें बच्चे एवं अभिभावकों को निकलना पड़ता है तथा रास्ते में आरआई क्वाटर के पास रास्ते में नाली निमार्ण न होने से नालियों का गंदा पानी रास्ते में भर जाता है। वहीं प्रावि हरकुण्ड स्कूल जाने वाले रास्ते पर भी गंदा पानी भर जाने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। गंदे पानी से पैदा हो रहे मच्छरों के कारण बच्चों को बीमारी का खतरा बना रहता है। चुंगीनाका रोड वाली पुलिया में हमेशा पानी रूका रहता है और पास में ही बोर व बस्ती का गंदा पानी भरा रहता है। जिसके कारण दोपहिया वाहन निकालने में भी समस्या आती है। लोगों ने नगर की नालियों की सफाईकराने के साथ ही अधूरी पड़ी नालियों को सही ढंग से निमार्ण कराये जाने की मांग की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो