महिला का आरोप, भाजपा नेता ने पहले पति को पिलाई शराब, बाद में किया बलात्कार

आरोपी की पत्नी बच्चों समेत बैठीं धरने पर, विधायक पर लगाया झूठा फंसाने का आरोप

By: Amit Mishra

Published: 06 Jan 2020, 01:09 PM IST

अशोकनगर। भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी देवेन्द्र ताम्रकार पर सिंगरौली जिले की माडा पुलिस थाने ने एक दलित महिला की शिकायत पर बलात्कार का मामला दर्ज कर दोपहर के समय अशोकनगर से ताम्रकार को उसके निवास से गिरफ्तार करके ले गई। इसकी जानकारी मिलते ही आरोपी ताम्रकार की पत्नी बच्चों के साथ गांधी पार्क पर धरने पर बैठ गईं।


अशोकनगर से रवाना हो गए
जानकारी अनुसार अशोकनगर के देहात थाना क्षेत्र में रहने वाली दलित महिला के आवेदन अनुसार आरोपी देवेन्द्र ताम्रकार के यहां मेरे पति मजदूरी करने जाते थे, इस बहाने देवेन्द्र घर आते थे। एक माह पूर्व देवेन्द्र उनके घर आए और बोले कि मैं बनारस जा रहा हूं, रास्ते में सिंगरौली पड़ता है, वहां मेरे दोस्त की खदान है। वहां काम दिलवा दूंगा, साथ चलो। अगले दिन वह मुझे और मेरे पति को सफेद गाड़ी में ड्रायवर को साथ में लेकर अशोकनगर से रवाना हो गए।

पति को जान से मरवाने की धमकी दी
रास्ते में ढाबे पर खाना खाया और वहीं सो गए। दूसरे दिन सिंगरौली पहुंच गए, जहां पहुंचने से पहले देवेन्द्र ने उसके पति को ज्यादा शराब पिला दी। इसके बाद मुझसे बोले कि तेरे पति को ज्यादा हो गई है, तुम मेरे साथ चलो, मैं तुम्हारी नौकरी की बात कर लेते हैं। मुझे पगडंडी से जंगल की ओर ले गए जहां मेरे साथ जबरदस्ती बलात्कार किया, किसी को बताने पर मेरे पति को जान से मरवाने की धमकी दी और अशोकनगर छोड़ गए।

पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया
घटना के पांच-छह दिन बाद मैंने अपने पति को सारी घटना बताई। यहां उसकी रिपोर्ट नहीं लिखी इसके बाद वह अपने परिजनों के साथ 31 दिसंबर 2019 को सिंगरौली जिले के माडा पुलिस थाने पहुंची जहां देवेन्द्र के खिलाफ पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है।


विधायक के विरुद्ध देवेन्द्र ने की थी शिकायत
कुछ समय पूर्व भाजपा जिला मीडिया प्रभारी देवेन्द्र ताम्रकार ने अशोकनगर के विधायक जसपाल सिंह जज्जी के विरुद्ध जाति प्रमाण पत्र की शिकायत की थी। जिसका मामला कुछ समय पूर्व काफी गरमाया था। ताम्रकार की पत्नी का आरोप है कि इसी शिकायत का बदला लेने उसके पति को झूठे बलात्कार के मामले में फंसवाया है।

bjp leader
Show More
Amit Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned